IND vs SL, 2nd Test Nagpur: Virat Kohli shows his Punjabi ancestry, does a bhangra after Ravindra Jadeja dismisses Niroshan Dickwella – IND vs SL: जडेजा की गेंद पर हुआ कुछ ऐसा कि मैदान पर भांगड़ा करने लगे विराट कोहली, देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्‍ट मैच के पहले दिन मैदान पर अपनी नृत्‍य कला का प्रदर्शन किया। मामला है नागपुर में खेले जा रहे मैच के 61वें ओवर का, जब रविंद्र जडेजा गेंदबाजी कर रहे थे। क्रीज पर श्रीलंकाई खिलाड़ी निरोशन डिकवेला थे। जडेजा ने लेग साइड की तरफ एक लंबी गेंद फेंकी, डिकवेला ने गेंद की पिच तक पहुंचकर अपना बल्‍ला तेजी से मिडविकेट की दिशा में घुमाया। जडेजा की गेंद की लाइन को डिकवेला भांप नहीं पाए और गेंद बल्‍ले का ऊपरी किनारा लेकर हवा में ऊंची उछल गई। मिड-ऑफ पर खड़े ईशांत शर्मा ने आसान कैच लपक कर विकेट पूरा कर दिया। तभी कैमरा विराट कोहली की तरफ घूमा जो आउटफील्‍ड में डिकवेला के आउट होने पर भांगड़ा कर रहे थे।

श्रीलंकाई क्रिकेट टीम विदर्भ क्रिकेट संघ (वीसीए) स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे मैच के पहले दिन भारतीय गेंदबाजों के सामने नतमस्तक दिखी। रविचंद्रन अश्विन (67-4), ईशांत शर्मा (37-3) और रवींद्र जडेजा (56-3) की तिगड़ी ने मेहमान टीम को पहली पारी में 205 रनों पर ही ढेर कर दिया। श्रीलंका के लिए दिन में अच्छी बात यह रही कि उसने दिन का खेल खत्म होने तक भारत को फेंके गए आठ ओवरों में 11 रन बनाने दिए और लोकेश राहुल (7) के रूप में एक सफलता हासिल की।

स्टम्प्स तक चेतेश्वर पुजारा और मुरली विजयी दो-दो रन बनाकर क्रीज पर खड़े हुए हैं। श्रीलंका को लाहिरू गमागे ने चौथे ओवर की पांचवीं गेंद पर सात के कुल स्कोर पर सफलता दिलाई। इससे पहले, भारतीय गेंदबाज पूरी तरह से श्रीलंका पर हावी रहे।

जडेजा ने यहां विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन (वीसीए) स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन 56 रन देकर 3 विकेट लिए। उनके साथी स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने 64 रन देकर 7 विकेट लिए। दूसरे टेस्ट मैच में अपनी गेंदबाजी पर जडेजा ने कहा, “मैंने आज जैसी गेंदबाजी की उससे मैं बहुत खुश हूं। पिच से मुझे कोई मदद नहीं मिली और मैं स्थानों पर गेंद डाल रहा था।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *