Ind vs SL 3rd T20: Sri lanka Coach Nic Pothas predicts a close contest in India tour of South Africa in next month- IND vs SL: हार के बाद इन चार भारतीय खिलाड़‍ियों की तारीफ में बोले श्रीलंकाई कोच , धोनी को बताया बेस्‍ट

दक्षिण अफ्रीका में जन्मे श्रीलंका के मुख्य कोच निक पोथास का अनुमान है कि भारतीय टीम के दक्षिण अफ्रीका दौरे पर अच्छा प्रदर्शन करेगी। उन्होंने बताया कि वहां काफी करीबी मुकाबले होंगे बशर्ते विराट कोहली की अगुवाई में भारतीय बल्लेबाज मेजबान टीम की घातक गेंदबाजी का सामना कर सकें। पोथास ने कहा कि भारतीय टीम के पास हर परिस्थिति के अनुकूल खेलने वाले खिलाड़ी हैं। उन्होंने कहा कि यदि उन्हें हरा विकेट मिलता है तो उनके पास उसके अनुरूप गेंदबाज हैं । सपाट विकेट पर भी उनके पास बेहतरीन गेंदबाज है और स्पिनरों के अनुकूल विकेट पर खेलने के लिए उनके पास उम्दा स्पिनर हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय बल्लेबाज अगर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रन बना सके तो मुकाबला काफी कठिन होगा।

srilankan coach श्रीलंका के मुख्य कोच निक पोथास। (फोटो सोर्स- क्रिकइंफो)

आगे उन्होंने कहा कि वनडे क्रिकेट में भारत के पास काफी गहराई है। तीसरे टी20 में भी उन्होंने कई बदलाव किए और इससे उन्हें कोई नुकसान नहीं हुआ। एम एस धोनी लंबे समय से फिनिशर की भूमिका निभा रहे हैं और वह इस काम में दुनिया में सर्वश्रेष्ठ है। उन्होंने कहा कि इस मैच में हार्दिक को यह मौका मिला। वे भविष्य के लिए ऐसे खिलाड़ी तैयार कर रहे हैं जो सीनियर खिलाड़ियों की जगह ले।

उन्होंने यह भी कहा कि कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल जैसे भारतीय स्पिनर दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजों को कड़ी चुनौती पेश कर सकते हैं। बता दें कि भारत ने रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए तीसरे और आखिरी टी-20 मैच में श्रीलंका को पांच विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही भारत ने तीन टी-20 मैचों की सीरीज 3-0 से अपने नाम कर ली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *