ind-vs-sl-third day of third test match dinesh chandimal using inhelar on field- Ind vs SL : ये क्या… बीच मैदान इन्हेलर का इस्तेमाल करते दिखे दिनेश चांडीमल

दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर भारत और श्रीलंका के बीच तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच का तीसरे दिन श्रीलंकाई कप्तान दिनेश चांडीमल इन्हेलर का इस्तेमाल करते दिखे। दिनेश चांडीमल मैदान पर एंजेलो मैथ्यूज के साथ टीम को संभालने की कोशिश में जुटे हैं। तीसरे दिन का खेल जब शुरू हुआ उसके कुछ देर बाद ही चांडीमल ने इन्हेलर का उपयोग किया। श्रीलंका के 52वें ओवर में मैदान पर श्रीलंका के कुछ खिलाड़ी चांडीमल के लिए इनहेलर लेकर आए थे। बता दें कि दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर प्रदूषण के बढते स्तर पर चिंता जाहिर करते हुए श्रीलंका के कोच निक पोथास ने कहा था कि उन्हें और उनके खिलाड़ियों ने इससे पहले कभी इस तरह की स्थिति का सामना नहीं किया और उनके कुछ खिलाड़ियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कोच ने कहा कि तेज गेंदबाजों सुरंगा लकमल और लाहिरू गमागे को काफी परेशानी हो रही थी। मैच रैफरी (डेविड बून) और डॉक्टर हमारे ड्रेसिंग रूम में थे। दोनों खिलाड़ी उलटी कर रहे थे। धनंजय डिसिल्वा भी उलटी कर रहा था।

बड़ी खबरें

कोच के इस बयान के बाद आज सुबह चांडीमल ने इन्हेलर लेकर ये बताने की कोशिश की है कि वाकई उन्हें दिल्ली मे खेलने में परेशानी हो रही है। कल विराट कोहली 243 रनों की शानदार पारी खेलकर आउट हो गए थे। लेकिन आउट होने से पहले बार-बार मैच रुकने की वजह से कोहली गुस्से में आ गए थे। पारी का 124 वां ओवर गामागे करा रहे थे।

तभी वह अचानक मैदान से बाहर चले गए। थोड़ी देर बाद खेल फिर रोक दिया गया, जिसके बाद उनका ओवर लकमल ने पूरा किया। इस बात से कोहली इतने खफा हो गए कि उन्होंने मैदान पर ही अपना बल्ला पटक दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *