india and Sri Lanka first One-day International match played at stadium in Dharamsala on Sunday – IND vs SL: फैंस के लिए बुरी खबर, धर्मशाला वनडे मैच पर छाया बारिश का साया

भारत और श्रीलंका के बीच खेली जाने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज के रविवार को धर्मशाला में होने वाले पहले मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है। स्थानीय मौसम विभाग ने शुक्रवार को यहां बारिश और बर्फबारी की आशंका जताई है। शिमला के मौसम विभाग के निदेशक मनमोहन सिंह ने बताया कि पश्चिम में होने वाली उथल-पुथल उत्तर भारत में प्रभाव डाल सकती है। ऐसे में 10 दिसंबर से लगातार दो दिनों तक बारिश हो सकती है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश और बर्फबारी 11 और 12 दिसंबर को हो सकती है। 13 दिसंबर को भी इसका सिलसिला जारी रह सकता है। हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ (एचपीसीए) के मीडिया मैनेजर मोहित सूद ने कहा, हमारे ग्राउंड्समैन इस तरह की स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हमारे पास मैदान को सुखाने के लिए सुपर सॉकर्स मौजूद हैं।

बता दें कि इससे पहले बीसीसीआई ने मौसम को देखते हुए श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज के शुरआती दो मैचों की समय सारिणी में बदलाव किया गया था। भारतीय टीम पहला मैच 10 दिसम्बर को धर्मशाला में और दूसरा मैच 13 दिसम्बर को मोहाली में खेलेगी। ऐसे में बोर्ड ने इस दोनों मैचों के समय में बदलाव को लेकर हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ (एचपीसीए) और पंजाब क्रिकेट संघ (पीसीए) से चर्चा कर ली है। इन दोनों मैचों की शुरुआत सुबह 11.30 बजे होगी।

बड़ी खबरें

axar patel and other players मैच से एक दिन पहले अभ्यास करते हुए भारतीय खिलाड़ी (फोटो सोर्स- पीटीआई)

बोर्ड का कहना था कि उत्तर भारत में मौसम की खराब स्थिति को देख मेजबान संघों की सिफारिश को ध्यान में रखते हुए धर्मशाला और मोहाली में होने वाले दो मैचों के समय को 1.30 बजे से बदलकर 11.40 बजे कर दिया गया है। विशाखापट्टनम में 17 दिसम्बर को खेले जाने वाले तीसरे वनडे मैच के समय में कोई बदलाव नहीं किया गया है। यह मैच तय समय पर 1.30 बजे ही शुरू होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *