India vs South Africa 2018 1st Test, Ind vs SA Match: Virat Kohli Gets trolled On Twitter After Getting Out Cheaply At Newlands in CapeTown test – IND vs SA 1st Test: खराब शॉट खेलकर आउट हुए विराट कोहली, सोशल मीडिया पर खूब उड़ रहा मजाक

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर पहले टेस्‍ट मैच के पहले ही दिन भारत का मजबूत बल्‍लेबाजी क्रम पंगु नजर आया। उछाल भरी पिचों पर अफ्रीकी गेंदबाजों ने मुरली विजय, शिखर धवन और विराट कोहली को परेशान किया। भारत पहली बारी में 28 रन के स्‍कोर पर 3 विकेट गंवा कर संघर्ष कर रहा है। टीम इंडिया के शीर्ष 3 बल्‍लेबाजों ने खराब शॉट लेकर अपने विकेट गंवाए। हाल ही में शादी रचाने वाले कप्तान कोहली ने भी अपना विकेट इनाम में दिया। उन्होंने पहले बदलाव के रूप में आये मोर्ने मोर्कल (कोई रन दिये बिना एक विकेट) की उठती गेंद को छेड़ने की गलती की और विकेट के पीछे कैच दे बैठे। विकेटकीपर क्विंटन डिकाक का यह टेस्ट मैचों में 100वां कैच था। विराट कोहली को उनकी इस गलती के लिए ट्विटर पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।

ट्विटर पर बहुत से यूजर्स ने ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ से कोहली की तुलना को ‘बचकाना’ बताया। हर हालात में स्‍कोर करने की कोहली की काबिलियित पर भी लोग सवाल उठाते दिखे। वहीं कुछ ने मौके का फायदा उठाते हुए कोहली की शादी को जिम्‍मेदार ठहराया। देखिए लोगों की प्रतिक्रियाएं:

बड़ी खबरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *