India vs South Africa: KL Rahul is doing Dab Dance with Hardik Pandya, Fans says Concentrate on Match – पंड्या के साथ ‘डैब’ डांस कर रहे केएल राहुल, फैंस बोले- मैच पर ध्‍यान दो, ये सब बाद में करना

टीम इंडिया 13 जनवरी को साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरा टेस्ट खेलेगी। मैच से पहले टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और कन्नौर लोकेश राहुल (केएल राहुल) मस्ती करते दिखे हैं। दोनों के डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया के जरिए सामने आया है। वे इसमें एक दूसरे के सामने बेहतर डांस स्टेप्स करने की कोशिश करते दिख रहे हैं। पंड्या और राहुल की इसी मस्ती पर फैंस ने उनकी चुटकी ली। कहा कि आप लोग पहले मैच पर ध्यान दीजिए। ये सब चीजें बाद में कीजिएगा। आपको बता दें कि टीम इंडिया इस वक्त साउथ अफ्रीका के दौरे पर है। फिलहाल दोनों टीमों के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज चल रही है। प्रोटियाज इसमें 1-0 में बढ़त बनाए हुए हैं। पहला मैच पांच से नौ जनवरी के बीच खेला गया था, जिसे अफ्रीकी टीम ने 72 रनों से अपने नाम किया। अब दूसरा टेस्ट 13 जनवरी से 17 जनवरी को खेला जाना है। सोशल मीडिया यूजर्स ने उसी को लेकर टीम के खिलाड़ियों को सलाह देते हुए उनकी चुटकी ली।

संबंधित खबरें

केएल राहुल ने मंगलवार (9 जनवरी) को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला था। वह इसमें साथी खिलाड़ी और दोस्त हार्दिक पंड्या के साथ डांस करते नजर आ रहे थे। उन्होंने इसी के कैप्शन में लिखा, “किसने बेहतर किया?” वीडियो में दोनों खिलाड़ी स्विमिंग पूल के किनारे खड़े होते हैं। वे एक दूसरे के सामने हाथ मिलाते हुए डैब डांस के कुछ स्टेप्स कर के दिखाते हैं और फिर आगे बढ़ जाते हैं।

राहुल के इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर फैंस ने भी अपने कमेंट्स दिए। किसी ने उन्हें हीरो कहा, तो कोई इसे उनकी नाइस आर्ट बताता नजर आया। एक यूजर ने केएल राहुल को टैग करते हुए लिखा, “भाई मैच में ध्यान दो। ये सब जीतने के बाद करना।” जबकि, कुछ ने हार्दिक के डांस स्टेप्स को अच्छा करार दिया, तो कुछ राहुल के डांस का समर्थन करते दिखे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *