India vs Sri Lanka 2017 2nd T20, Ind vs SL Live Score: Srilankan All Rounder Player Angelo Mathews will not play the last game of the series- IND vs SL: आखिरी टी20 से पहले श्रीलंका को बड़ा झटका, टीम का बेस्‍ट ऑलराउंडर हुआ बाहर

श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या के कारण दो सप्ताह के लिए क्रिकेट मैदान से बाहर हो गए हैं। वेबसाइट ‘ईएसपीएनक्रिकइन्फो डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार को इंदौर में भारत के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच के दौरान गेंदबाजी करते हुए मैथ्यूज को मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या हुई थी। भारत के खिलाफ गेंदबाजी के दौरान अपने तीसरे ओवर की तीसरी गेंद फेंकते हुए मैथ्यूज को दर्द की शिकायत हुई। वह तीसरे ओवर को पूरा किए बगैर मैदान से बाहर चले गए। इस कारण वह बल्लेबाजी के लिए टीम के साथ मैदान पर नहीं उतर पाए। श्रीलंका टीम के प्रबंधन ने मैथ्यूज की मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या की पुष्टि की। इस कारण मैथ्यूज न केवल भारत के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे टी-20 मैच से बाहर हो गए हैं, बल्कि आगामी बांग्लादेश दौरे के लिए टीम में उनकी उपस्थिति अस्पष्ट है।

angelo mathews एंजेलो मैथ्यूज (फोटो सोर्स-पीटीआई)

आधिकारिक बयान के अनुसार, मैथ्यूज को ठीक होने में दो सप्ताह का समय लगेगा। हालांकि, ऐसा माना जा रहा है कि क्रिकेट मैदान पर उनकी वापसी में इससे भी अधिक समय लगता है। बता दें कि भारत ने शुक्रवार को होल्कर स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में श्रीलंका को 88 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ ही भारत ने तीन टी-20 मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है।

बड़ी खबरें

भारत ने रोहित शर्मा (118) और उनके सलामी जोड़ीदार केएल राहुल (89) की आतिशी पारियों के दम पर 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 260 रन बनाए थे। रोहित ने इस मैच में 43 गेंदों में 12 चौके और 10 छक्कों की मदद से आतिशी पारी खेली। राहुल ने 49 गेंदों में 89 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में पांच चौके और आठ छक्के लगाए। श्रीलंकाई टीम ने इस लक्ष्य को अच्छी शुरुआत के बाद हासिल नहीं कर पाई और 17.2 ओवरों में नौ विकेट खोकर 172 रन ही बना सकी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *