India vs Sri Lanka 2017 2nd T20, Ind vs SL Live Score: Virender Sehwag wrote Rohit made a mockery of the Sri Lankan bowling -IND vs SL: रोहित शर्मा की बैटिंग देख सहवाग बोले- मजाक बना रखा है यार! ट्वीट पर बरसने लगे लाइक्‍स

भारतीय टीम ने शुक्रवार को होल्कर स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में श्रीलंका को 88 रनों से हराकर सीरीज पर कब्जा जमा लिया है। भारत की तरफ रोहित शर्मा ने एक बार फिर कप्तानी पारी खेलकर टीम को बड़े अंतर से जीत दिलाने का काम किया। रोहित शर्मा की इस धुआंधार पारी को देखकर कमेंट्री कर रहे पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी हैरान रह गए। रोहित शर्मा की इस उपलब्धि पर सहवाग ने ट्वीट कर उनकी हौंसला अफजाई की। सहवाग ने लिखा- रोहित ने अपनी बैटिंग से श्रीलंकाई गेंदबाजों का मजाक बना रखा है यार! सहवाग के ट्वीट करते ही फैंस ने उनके ट्वीट को लाइक कर रोहित की पारी को सपोर्ट किया। इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा मैन ऑफ द मैच चुने गए। रोहित शर्मा ने अपनी पारी के दौरान 43 गेंदों का सामना किया। जिसमें 12 चौके और 10 छक्कों की मदद से उन्होंने 118 रनों की विस्फोटक पारी खेली।

rohit रोहित शर्मा।

रोहित के साथ सलामी जोड़ीदार लोकेश राहुल ने भी 49 गेंदों में पांच चौके और आठ छक्कों की मदद से 89 रनों की शानदार पारी खेली। इन दोनों की पारी के दम पर भारत ने 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 260 रन बनाए। जिसके जवाब में श्रीलंकाई टीम 17.2 ओवरों में नौ विकेट खोकर 172 रन ही बना सकी।

विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंकाई टीम ने हालांकि भारत की तरह ही तेज शुरुआत की और चौकों-छक्कों की बरसात की। उसने 10 ओवरों में ही 100 का आंकड़ा पार कर लिया था। लेकिन कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की जोड़ी के आगे एक बार फिर श्रीलंकाई बल्लेबाज बेबस नजर आए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *