India vs Sri Lanka 2017 One Day Match dharamshala shikhar dhawan fever – IND vs SL: फैंस के लिए बुरी खबर, पहले वनडे से बाहर हो सकते हैं शिखर धवन !

टेस्ट सीरीज 1-0 से जीतने के बाद टीम इंडिया मेहमान श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज भी जीतने के इरादे से रविवार (10 दिसंबर) धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (एचपीसीए) में उतरेगी। इस मैच से पहले ही एक बुरी खबर भी सामने आ रही है। दरअसल पीटीआई के मुताबिक दिग्गज ओपनर शिखर धवन को बुखार हो गया है। आशंका जताई जा रही है कि इसके चलते धवन पहले वनडे से बाहर हो सकते हैं।  दोनों टीमों के बीच 13 और 17 दिसंबर को दूसरा और तीसरा एकदिवसीय मुकाबला खेला जाना है। टीम के विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा इस सीरीज में पहली बार टीम के लिए कप्तानी करते नजर आएंगे। वैसे रोहित के पास कप्तानी का अनुभव है। उन्होंने आईपीएल में मुंबई इंडियंस टीम की कप्तानी की है। इतना ही नहीं अपनी कप्तानी के दम पर उन्होंनें मुंबई को चैंपियन भी बनाया है।

गौरतलब है कि भारत और श्रीलंका के बीच खेली जाने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज के रविवार को धर्मशाला में होने वाले पहले मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है। स्थानीय मौसम विभाग ने शुक्रवार को यहां बारिश और बर्फबारी की आशंका जताई है। शिमला के मौसम विभाग के निदेशक मनमोहन सिंह ने आईएएनएस को बताया कि पश्चिम में होने वाली उथल-पुथल उत्तर भारत में प्रभाव डाल सकती है और 10 दिसंबर से लगातार दो दिनों तक बारिश हो सकती है। उन्होंने कहा, “हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश और बर्फबारी 11 और 12 दिसंबर को हो सकती है। 13 दिसंबर को भी इसका सिलसिला जारी रह सकता है।”

हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ (एचपीसीए) के मीडिया मैनेजर मोहित सूद ने कहा, “हमारे ग्राउंड्समैन इस तरह की स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हमारे पास मैदान को सुखाने के लिए सुपर सॉकर्स मौजूद हैं।”

संभावित टीमें:

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, एम एस धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, यजुवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमरा, सिद्धार्थ कौल,भुवनेश्वर कुमार।

श्रीलंका: थिसारा परेरा (कप्तान), उपुल थरंगा, धनुष्का गुणतिलक, लाहिरू थिरिमाने, एंजेलो मैथ्यूज, असेला गुणरत्ने, निरोशन डिकवेला (विकेटकीपर), चतुरंगा डि सिल्वा, अकिला धनंजय, सुरंगा लकमल, नुआन प्रदीप, सदीरा समरविक्रमा, धनंजय डि सिल्वा, कुशल परेरा, दुष्मंत चमीरा, सचित पाथिराना।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *