India vs Sri Lanka 2nd Test Live Score & Streaming, Live Cricket Score Online at Cricbuzz, Star Sports Live: Watch Ind vs SL Match Played at Vidarbha Cricket Association Stadium Nagpur – India vs Sri Lanka 2nd Test, Live Cricket Score: Indian team have strong position virat kohli near his century : India vs Sri Lanka 2nd Test, Live Cricket Score: यहां देखें दूसरे टेस्ट मैच का लाइव टेलीकास्ट, IND- 360/2

India vs Sri Lanka 2nd Test Live Score, Live Cricket Score Online: भारत ने नागपुर के विदर्भ क्रिकेट संघ (वीसीए) स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार का खेल खत्म होने तक श्रीलंका के खिलाफ अपनी पहली पारी में 98 ओवरों में दो विकेट खोकर 312 रन बना लिए हैं। इसी के साथ उसने मेहमान टीम पर 107 रनों की बढ़त ले ली है। भारतीय गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए श्रीलंका को पहले दिन 205 रनों पर ही ढेर कर दिया था। सटम्प्स तक चेतेश्वर पुजार 121 रन बनाकर नाबाद हैं। उन्होंने 284 गेंदों में 13 चौके लगाए। पुजारा के साथ कप्तान विराट कोहली 70 गेंदों पर छह चौकों की मदद से 54 रन बनाकर विकेट पर खड़े हुए हैं। इन दोनों के बीच तीसरे विकेट के लिए अभी तक 96 रनों की साझेदारी हो चुकी है।

कहां खेला जाएगा भारत-श्रीलंका के बीच दूसरा टेस्ट मैच?

संबंधित खबरें

-दोनों टीमों के बीच तीन टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच नागपुर के विदर्भ क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है।

कितने बजे से देख सकेंगे भारत-श्रीलंका दूसरे टेस्ट मैच का लाइव टेलीकास्ट?

-भारत-श्रीलंका की टीमें मैदान पर सुबह 9:30 उतरेंगी।

किन चैनलों पर देख सकेंगे भारत-श्रीलंका दूसरे टेस्ट मैच का सीधा प्रसारण?

-मैच का लाइव टेलीकास्ट अंग्रेजी में Star Sports 1, जबकि हिंदी में Star Sports 3 पर देखा जा सकता है। वहीं hotstar.com पर इसकी लाइव स्ट्रीमिंग देखी जा सकती है।

भारत ने दूसरे दिन मुरली विजय (128) के रूप में अपना एकमात्र विकेट खोया। उन्होंने 221 गेंदों का सामना करते हुए 11 चौके और एक छक्का लगाया। विजय और पुजारा ने दूसरे विकेट के लिए 209 रनों की साझेदारी की। विजय और पुजारा की जोड़ी ने अपने परिचित अंदाज में बल्लेबाजी की और एक और दोहरी शतकीय साझेदारी को अंजाम दिया। पुजारा और विजय ने दूसरे विकेट के लिए 209 रनों की साझेदारी की।

पिछले छह टेस्ट मैचों में पुजारा और विजय के बीच हुई यह पांचवीं शतकीय साझेदारी है। यह इन दोनों के बीच लगातार चौथी शतकीय साझेदारी है। भारत ने दिन की शुरुआत एक विकेट के नुकसान पर 11 रनों से आगे की। श्रीलंकाई गेंदबाज पूरी कोशिश में थे कि वह जल्दी से जल्दी इस जोड़ी को तोड़ दें। लेकिन न पुजारा कोई गलती कर रहे थे न विजय। विजय ने पहले सत्र में अपना अर्धशतक पूरा किया। दूसरे सत्र में इस जोड़ी के लिए खेलना और आसान हो गया था। इस सत्र में पुजारा ने अपना अर्धशतक और विजय ने अपना शतक पूरा किया। विजय का यह टेस्ट करियर का 10वां शतक था। दूसरे सत्र में इस जोड़ी ने भारत को और मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। चायकाल की घोषणा होने तक विजय 106 रन बना कर खेल रहे थे जबिक पुजारा 71 रनों पर थे।

Live Cricket Score, Ind vs SL Nagpur Test: तीसरे दिन का खेल शरू, विजय, पुजारा के बाद कप्तान विराट कोहली के शतक पर होंगी निगाहें

-भारतीय गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए श्रीलंका को पहले दिन 205 रनों पर ही ढेर कर दिया था। इसके बाद दूसरे दिन भारतीय बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *