India vs Sri Lanka ODI, Ind vs SL: fan touch Mahendra Singh Dhoni feet during live match – Ind vs SL 2nd ODI: जब मैच के दौरान महेंद्र सिंह धोनी के पैर छूने घुस आया शख्स, देखें VIDEO

IND VS SL: क्रिकेट मैच के दौरान आपने अक्सर प्रशंसकों को मैदान में घुसते देखा होगा। ऐसा ही कुछ हुआ भारत-श्रीलंका के बीच खेले गए मैच के दौरान, जिसमें एक फैन बीच मैच के दौरान मैदान पर आ गया और सीधे विकेटकीपिंग कर रहे धोनी की ओर लपका। धोनी भी इस शख्स को देख पहले तो चौंक गए लेकिन अपने इस फैन की मंशा को भांप उन्होंने उसे अपनी ओर आने दिया। ये शख्स धोनी के करीब पहुंचा और झुक कर उनके पैर छू लिए। हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत इस शख्स को पकड़ा और मैदान से बाहर ले गए।

गौरतलब है कि कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा के करियर के तीसरे दोहरे शतक के बाद गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन से भारत ने दूसरे एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच में आज यहां एकतरफा मुकाबले में श्रीलंका को 141 रन से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर कर दी। रोहित ने अपनी तूफानी पारी के दौरान 153 गेंद में 12 छक्कों और 13 चौकों की मदद से नाबाद 208 रन बनाए जिससे भारत चार विकेट पर 392 रन का स्कोर खड़ा करने में सफल रहा। श्रीलंका के खिलाफ यह भारत का तीसरा सर्वोच्च स्कोर है।

संबंधित खबरें

रोहित ने अपने साथी सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (68) के साथ पहले विकेट के लिए 115 रन जोड़ने के अलावा श्रेयस अय्यर (88) के साथ दूसरे विकेट के लिए 213 रन की साझेदारी भी की। भारत का यह स्कोर इस मैदान पर वनडे में सर्वोच्च स्कोर है। इससे पहले दक्षिण अफ्रीका ने 2011 में नीदरलैंड के खिलाफ यहां पांच विकेट पर 351 रन बनाए थे।

श्रीलंका की टीम इसके जवाब में पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज (नाबाद 111) के शतक के बावजूद लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (60 रन पर तीन विकेट) और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (43 रन पर दो विकेट) के सामने आठ विकेट पर 251 रन ही बना सकी। मैथ्यूज ने 132 गेंद की अपनी पारी में तीन छक्के और नौ चौके मारे।

Rohit sharma, Marriage Anniversary, Ritika Sajdeh, Rohit sharma and Ritika Sajdeh, Rohit Sharmas wife, Rohit sharma 2nd Marriage Anniversary, rohit sharma love story

भारत को धर्मशाला में पहले वनडे में सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। तीसरा और निर्णायक मैच 17 दिसंबर को विशाखापत्तनम में खेला जाएगा। श्रीलंका को अंतिम 10 ओवर में जीत के लिए 190 रन की दरकार थी। मैच में इस समय सिर्फ मैथ्यूज के शतक को लेकर ही रुचि बची थी और उन्होंने भुवनेश्वर कुमार (40 रन पर एक विकेट) पर दो रन के साथ 122 गेंद मे शतक पूरा किया। वह इस पारी के दौरान वनडे में 5000 रन पूरे करने वाले श्रीलंका के 10वें बल्लेबाज बने।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *