India vs Sri Lanka t20: Paytm twitter handle tags KL Rahul instead of Jaydev Unadkat – पेटीएम से हुई गड़बड़ी, जयदेव उनादकट के बदले केएल राहुल को बता दिया ‘मैन ऑफ द सीरीज’

भारत-श्रीलंका के बीच खेली गई तीन टी20 मैचों की सीरीज को टीम इंडिया ने 3-0 से अपने नाम किया। इस सीरीज में जयदेव उनादकट ने शानदार छाप छोड़ी। पहले मैच में इस गेंदबाज ने 7 रन देकर 1 विकेट झटका, जबकि अगले मैच में 22 रन देकर 1 शिकार किया। जयदेव ने आखिरी टी20 में इससे भी शानदार प्रदर्शन करते हुए 15 रन देकर 2 विकेट झटके। इस बेहतरीन गेंदबाजी के चलते जयदेव को ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ और ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज’ के खिताब से नवाजा गया। इसी बीच टूर्नामेंट प्रायोजक पेटीएम ने ऐसी भूल कर दी, जिसकी वजह से उसे अपना ट्वीट तक डिलीट करना पड़ा।

हुआ यूं कि मैन ऑफ द सीरीज अवार्ड लेते जयदेव की फोटो पेटीएम ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर की लेकिन उनके स्थान पर केएल राहुल को टैग कर दिया। हालांकि पेटीएम ने जल्द इस गलती को पकड़ा और ट्वीट डिलीट भी कर दिया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

बता दें कि अपने बेहतरीन हरनफनमौला खेल के दम पर भारत ने रविवार (24 दिसंबर) को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए तीसरे और आखिरी टी-20 मैच में श्रीलंका को पांच विकेट से हरा दिया। इसी के साथ भारत ने तीन टी-20 मैचों की सीरीज पर 3-0 से कब्जा जमाया।

रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर श्रीलंकाई टीम को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया और अपने गेंदबाजों के दम पर उसे निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 135 रनों पर ही सीमित कर दिया। इस आसान से लक्ष्य को हासिल करने के लिए हालांकि मेजबान टीम को आखिरी ओवर की दूसरी गेंद तक का इंतजार करना पड़ा।

kl rahul, kl rahul girlfriend, kl rahul girlfriend elixir naha, elixir naha kl rahul girlfriend, kl rahul india, kl rahul girlfriend pictures, sports

भारत ने पांच विकेट खोकर लक्ष्य हासिल करते हुए श्रीलंका के जीत के साथ दौरे का अंत करने के सपने को तोड़ दिया। भारत के लिए जयदेव उनादकट और पांड्या ने दो-दो विकेट लिए। वॉशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव ने एक-एक विकेट लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *