india vs srilanka fourth day play got Sir Jadeja moment to laugh On field- IND vs SL: बोल्‍ड हुआ बल्‍लेबाज फिर भी अपील करने लगे जडेजा, जब पता चला तो छूट गईं हंसी, देखें वीडियो

फिरोज शाह कोटला मैदान पर खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन मंगलवार को भारत द्वारा रखे गए 410 रनों के लक्ष्य के सामने श्रीलंकाई टीम अच्छी शुरुआत नहीं कर पाई। दिन का खेल खत्म होने तक उसने अपनी दूसरी पारी में 16 ओवरों पर अपने तीन विकेट 33 रनों पर ही खो दिए। भारत ने दिन के तीसरे सत्र में अपनी दूसरी पारी पांच विकेट पर 246 रनों पर घोषित कर दी थी। इसके साथ भारत ने श्रीलंका के सामने जीत के लिए 410 रनों का लक्ष्य रखा। फिरोजशाह कोटला मैदान पर भारतीय गेंदबाज कमाल की गेंदबाजी कर रहे हैं। मैच के चौथे दिन रवींद्र जडेजा ने एक ही ओवर में दो विकेट लेकर भारत को बड़ी राहत पहुंचाई थी। जडेजा ने सुरंगा लकमल को कुछ इस कदर आउट किया कि मैदान पर सभी की हंसी निकल गई। रवींद्र जडेजा दिन का अंतिम ओवर लेकर मैदान पर आए थे। ओवर के चौथे गेंद पर उन्होंने लकमल को बोल्ड कर पवेल्यन का रास्ता दिखाया।

रविंद्र जडेजा उस समय इस बात को नहीं समझ पाए थे कि बल्लेबाज बोल्ड हो गया है। उन्हें लगा कि वह हिट विकेट आउट हुआ है। इसी वजह से वह अंपायर के आगे जोर-जोर से आउट की अपील करने लगे। जडेजा की इस हरकत को देखकर अंपायर के अलावा मैदान पर मौजूद दूसरे खिलाड़ियों की भी हंसी छूट गई।

भारत की टीम पांचवें दिन जल्द से जल्द 7 विकेट लेकर मैच खत्म करना चाहेगी।आपको बता दें कि रवींद्र जडेजा का आज बर्थडे भी है। उन्होंने अब तक इस पारी में 2 विकेट ले लिए हैं। ऐसे में उनकी कोशिश पांचवें और आखिरी दिन अच्छी गेंदबाजी कर बर्थडे को यादगार बनाना चाहेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *