Indian Batsman Rohit Sharma was at his mischievous best on the field second test match at nagpur – मैदान पर स्पाइडर कैम के साथ ये क्या करने लगे रोहित शर्मा, सामने आया वीडियो

श्रीलंका ने नागपुर के विदर्भ क्रिकेट संघ (वीसीए) स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार को भारत के खिलाफ पहले सेशन में धीमी और खराब शुरुआत की। लेकिन इसके बाद अब हालात बदले हुए नजर आ रहे हैं। इसी बीच मैच से जुड़ा हुआ रोहित शर्मा का एक वीडियो सामने आया है। कप्तान विराट कोहली ने हिटमैन रोहित शर्मा को कोलकाता टेस्ट में टीम से बाहर रखा था लेकिन नागपुर में उन्हें टीम में जगह दी गई है। रोहित को चोटिल मोहम्मद शमी की जगह टीम में शामिल किया गया है। लेकिन पहले दिन के पहले सेशन में ही रोहित मैदान पर कुछ ऐसा करने लगे जिस वजह से वह चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, श्रीलंका के खिलाफ 12वें ओवर में फील्डिंग के दौरान रोहित एक फनी हरकत देखने को मिली। रोहित शर्मा प्वॉइंट पर फील्डिंग कर रहे थे तभी अचानक पता नहीं क्या हुआ और वो दौड़कर स्पाइडर कैम को पकड़ने लगे।

बड़ी खबरें

ऐसा लग रहा था कि मानो रोहित और स्पाइडर कैम के बीच कोई जंग चल रही हो। वह कैम को छोड़ने को तैयार ही नहीं थे। लेकिन थोड़ी देर बाद जब गेंदबाज गेंदबाजी करने गया तो वह खुद बखुद उसे छोड़ फील्डिंग करने लगे।

बता दें कि रोहित शर्मा इस साल कोई टेस्ट मैच नहीं खेल पाए थे। उन्हें चोट लगी थी और फिटनेस सही नहीं होने की वजह से उन्हें टेस्ट टीम में जगह नहीं दी गई थी। रोहित अब तक खेले गए 21 टेस्ट मैचों में 37 की औसत से 1184 रन बना चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *