Indian Bowler Jaydev Unadkat got his first man of the series Against Sri Lanka T20I series- IND vs SL: 2010 में किया था डेब्‍यू, अब जाकर जयदेव को मिला पहला मैन ऑफ द सीरीज का खिताब

एक साल बाद टीम में वापसी करने वाले बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट का मानना है कि श्रीलंका के खिलाफ टी20 श्रृंखला में उम्दा प्रदर्शन उनके करियर का निर्णायक मोड़ साबित होगा । इस तेज गेंदबाज ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे में 15 रन देकर दो विकेट लिए जिससे भारत यह मैच पांच विकेट से जीतने में कामयाब रही। उनादकट ने कटक में सात रन देकर एक और इंदौर में 22 रन देकर एक विकेट लिया । उन्होंने कहा कि इस सीरीज से मेरा आत्मविश्वास बढ़ा जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चाहिए । अतीत में भी जब भी मैंने घरेलू क्रिकेट में अच्छा खेला तो मुझे मेरे मौके मिले । यहां अच्छा खेलकर मेरा खुद पर भरोसा बढ़ा है । उनादकट ने कहा कि यह सीरीज मेरे करियर का निर्णायक मोड़ रही । मुझे इस समय इसकी जरूरत थी और इस लय को आगे भी कायम रखना चाहूंगा।

बड़ी खबरें

jaydev जयदेव उनादकट। (फोटो सोर्स-क्रिकइंफो)

उनादकट ने 2010 में दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट क्रिकेटमें पदार्पण किया । फिर 2013 में सात वनडे खेले और जून 2016 में जिम्बाब्वे के खिलाफ टी20 क्रिकेट में पदार्पण किया। आशीष नेहरा के संन्यास लेने के बाद उनकी वापसी की उम्मीदें प्रबल हुई । उन्होंने कहा कि यह प्रबंधन को देखना है लेकिन बायें हाथ के तेज गेंदबाज के होने से टीम के आक्रमण में विविधता बढती है। मैं इस लय को आगे भी कायम रखना चाहूंगा।

इस मैच में भारत की तरफ से जयदेव उनादकट और हार्दिक पांड्या ने दो-दो विकेट लिए। वॉशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव को एक-एक विकेट मिला।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *