indian captain Virat Kohli childhood coach Rajkumar Sharma said about south africa tour- हनीमून मना रहे विराट कोहली के लिए उनके कोच ने तैयार किया प्लान, लौटते ही करना होगा ये काम

भारतीय टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के कई दिन गुजर चुके हैं। हाल ही में विराट कोहली के कोच राजकुमार शर्मा ने ‘मिड डे’ से बात करते हुए कहा कि विराट जल्द ही नेट पर प्रेक्टिस करते नजर आएंगे। राजकुमार शर्मा विराट को बचपन से ही क्रिकेट के गुण सिखाने का काम कर रहे हैं। बता दें राजकुमार शर्मा का नाम उन चुनिंदा लोगों में शामिल था जिन्हें विराट और अनुष्का ने इटली अपनी शादी में बुलाया था। वह हाल ही में इटली के टस्कनी से वापस लौटे हैं। राजकुमार शर्मा इस समय दिल्ली की अंडर 23 टीम के साथ कोच के रूप में जुड़े हुए हैं। राजकुमार शर्मा ने ‘मिड डे’ से बात करते हुए कहा कि विराट के पास साउथ अफ्रीका दौरे के लिए अब समय काफी कम है। विराट के वापस आते ही हमें उनकी बल्लेबाजी पर और काम करना होगा। विराट के लिए 2013-14 का साउथ अफ्रीका दौरा काफी अच्छा रहा था। जोहानसबर्ग में खेले गए पहले ही मैच में विराट कोहली ने पहली पारी में शतक लगाया था। हालांकि वह दूसरी पारी में शतक लगाने से चूक गए थे और 96 रन पर आउट हो गए थे। इस मैच के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया था।

बड़ी खबरें

virat kohli विराट कोहली (क्रिकइंफो)

लेकिन 2014 का इंग्लैंड दौरा विराट के लिए बेहद निराशाजनक रहा था। टेस्ट सीरीज के पांच मैचों में विराट ने केवल 134 रन ही बनाए थे। राजकुमार शर्मा ने कहा कि विराट पुल शॉट खेलने के माहिर हैं, लेकिन उन्हें अपने कट शॉट पर और काम करने की जरूरत है। विराट कोहली आज जिस मुकाम पर हैं, वह अपनी मेहनत की बदौलत हैं। वह शुरू से ही काफी मेहनतकश रहे हैं। अगर कोई कमजोरी उन्हें परेशान कर रही है तो वह जब तक उसे दूर नहीं कर लेते चैन से नहीं बैठते।

साउथ अफ्रीका की विकेट तेज गेंदबाजों के लिए हमेशा से मददगार रही है। ऐसे में कोहली को नेट्स पर ज्यादा से ज्यादा समय तेज गेंदबाजों के खिलाफ अभ्यास करना चाहिए। बता दें कि दिल्ली के अंडर 19 टीम के कोच राजकुमार शर्मा रविवार सुबह इटली से वापस मुंबई आए हैं। विराट-अनुष्का की शादी से संबंधित काफी तस्वीरें और वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विराट कोहली कुछ वीडियो में अनुष्का के साथ डांस करते भी दिखाई दे रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *