Indian Cricket Team Coach Ravi Shastri wishes Virat Kolhi and Anushka Sharma for Marriage, Fans asked Where were You? – आखिरकार कोच रवि शास्‍त्री ने भी दी विराट कोहली-अनुष्‍का शर्मा को बधाई, फैंस ने पूछा- अब तक कहां थे?

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी पर भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी है। शनिवार को उन्होंने नवविवाहित जोड़े को शादी की शुभकामनाएं दीं। सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने कहा कि दोनों को ढेर सारी बधाइयां। ईश्वर आप दोनों की शादी को खुशियों से भर दे। लेकिन शास्त्री के इस बधाई संदेश पर इंटरनेट यूजर्स ने उनके मजे ले लिए। लोगों ने पूछा कि अब तक वह कहां थे? क्या सोए हुए थे? आपको बता दें कि 11 दिसंबर को विराट और अनुष्का की शादी हुई थी। समारोह इटली के टस्कनी में आयोजित हुआ था। कार्यक्रम में सिर्फ घर के लोगों और करीबियों को निमंत्रण भेजा गया था। जबकि, शास्त्री का बधाई संदेश पांच दिन बाद आया है। वह दोनों ही शख्सियतों के काफी करीबी माने जाते हैं।

संबंधित खबरें

शास्त्री ने शनिवार को फेसबुक और ट्विटर पर दोनों को शादी की शुभकामनाएं दी। लिखा, “ढेर सारी शुभकामनाएं नौजवान। ईश्वर आप दोनों पर कृपा बरसाए। आप दोनों की शादीशुदा जिंदगी खुशियों से भरी रहे।” उन्होंने इसी के साथ विराट और अनुष्का को पोस्ट में टैग भी किया। चूंकि शास्त्री ने बधाई थोड़ी देर से, इस पर टि्वटर यूजर्स ने उन्हें घेरा और मजे लिए। एक यूजर ने शास्त्री से पूछा, “अंकल अब तक सोए हुए थे क्या?” एक अन्य ट्विटर हैंडल से सवाल आया, “अभी तक क्या कर रहे थे? इतना देरी से क्यों बधाई दी? क्यों?” वहीं, एक ने कहा, “कोच साहब की घड़ी एक हफ्ते पीछे चलती है क्या?” देखिए कुछ और ऐसे ही ट्वीट्स-

शादी के बाद विराट-अनुष्का को दुनिया भर से अभी तक बधाइयां मिल रही है। इसमें क्रिकेट और सिनेमा जगत के अलावा कई लोग शामिल हैं। गौरतलब है कि अनुष्का ने शादी के बाद 15 दिसंबर को पति विराट के साथ इंस्टाग्राम पर अपना एक फोटो शेयर किया, जो अभी तक इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। यहां तक कि दोनों ही हस्तियों के ट्वीट्स भी इस साल सबसे ज्यादा रीट्वीट्स किए गए।

अनुष्का शर्मा ने शादी के बाद 15 दिसंबर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर यह फोटो शेयर किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *