Indian cricket team out of form player leg-spinner Rahul Sharma said someone video are used to blackmail him- टीम इंडिया के इस क्रिकेटर ने कहा- ब्लैकमेल कर रहा शख्स, वीडियो अपलोड कर करियर बर्बाद करने की दे रहा धमकी

भारतीय वनडे क्रिकेट टीम में साल 2011 में अपना डेब्यू करने वाले लेग ब्रेक गूगली गेंदबाज राहुल शर्मा कुछ सालों से टीम से बाहर हैं। आईपीएल में राहुल डेक्कन चार्जर्स ,पुणे वॉरियर्स इंडिया ,दिल्ली डेयरडेविल्स और चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते नजर आ चुके हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसा ट्वीट किया जिसके बाद एक बार फिर उनको लेकर चर्चाओं का माहौल गर्म हो गया है। राहुल शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- ‘मैं नहीं जानता ये क्या हो रहा है, लोग पैसों के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। पिछले कुछ दिनों से एक शख्स लगातार मुझे ब्लैकमेल कर रहा है, वह मेरे करियर को बर्बाद करने की धमकी दे रहा है। उन्होंने आगे लिखा कि वह कह रहा है कि मेरे पास तुम्हारा एक वीडियो है जिसे मैं सोशल मीडिया पर अपलोड कर दूंगा, जिसके बाद तुम्हारा करियर खत्म। हे भगवान, प्लीज ऐसे लोगों से मुझे बचाओ’।

बड़ी खबरें

rahul sharma राहुल शर्मा। (फोटो सोर्स- क्रिकइंफो)

राहुल शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के लिए भी खेल चुके हैं। उन्होंने साल 2011 में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना वनडे डेब्यू किया था। जबकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने 2012 टी-20 में पहली बार खेला था। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के साथ टी-20 सीरीज के बाद से ही उन्हें दोबारा भारत की तरफ से कभी खेलने का मौका नहीं मिला। उन्होंने अपने छोटे से करियार में भारत के लिए महज 4 वनडे और 2 टी-20 मैच खेले हैं।

बता दें कि 2012 आईपीएल के दौरान आयोजित एक रेव पार्टी में राहुल शर्मा पर ड्रग्स लेने का आरोप भी लग चुका है। जांच में उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। विवादों की वजह से राहुल का फोकस क्रिकेट से बिल्कुल ही दूर होता चला गया। यही वजह है कि वह पिछले कुछ सीजन के दौरान आईपीएल में भी कमाल दिखाने में नाकामयाब रहे। हालांकि, राहुल को उम्मीद है कि वह 2019 के वर्ल्ड कप तक एक बार टीम में वापसी करने में सफल रहेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *