Indian Cricketer Rohit Sharma Said Marriage changes a person completely- अनुष्‍का शर्मा से शादी के बाद क्‍या शांत हो जाएंगे विराट कोहली? रोहित शर्मा का मजेदार जवाब

पिछले कुछ समय से भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा बेहतरीन फॉर्म में हैं। श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज में विराट कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा ने कमाल की कप्तानी कर सभी का दिल जीत लिया। धर्मशाला में बुरी तरह से हारने के बाद मोहाली में रोहित ने कमाल की वापसी की। रोहित ने इस मैच में अपने करियर का तिहरा दोहरा शतक जड़ दिया। सबसे अच्छी बात तो यह थी कि उस दिन रोहित की शादी की सालगिरह थी और उन्होंने यह शतक अपनी वाइफ रितिका सजदेह को भेंट कर दिया। रोहित के दोहरे शतक के बाद रितिका स्टेडियम में काफी भावुक नजर आईं। वहीं टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली भी अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। मंगलवार को विराट-अनुष्का ने दोस्तों के लिए रिसेप्शन का आयोजन भी किया था। जहां रोहित शर्मा भी अपनी वाइफ के साथ नजर आए।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा।

बुधवार को हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए रोहित ने कहा कि शादी के बाद इंसान काफी बदल जाता है। उन्होंने कहा कि रितिका जब से उनकी जिंदगी में आई, तब से उनके अंदर भी कई तरह के बदलाव आए। जब रोहित से पूछा गया कि तो क्या विराट कोहली भी शादी के बाद पहले की तरह आक्रमक बल्लेबाजी नहीं करेंगे और शांत हो जाएंगे। इस सवाल का जवाब देते हुए रोहित ने कहा कि यह बताना मेरे लिए काफी मुश्किल है।

रोहित ने हंसते हुए कहा कि मुझसे बेहतर ये बात तो विराट खुद जानते होंगे। लेकिन साउथ अफ्रीका दौरे पर शायद इसको लेकर मैं सही जवाब दे सकूं। रोहित ने कहा कि ये कुछ हद तक विराट और अनुष्का के रिश्ते पर भी निर्भर करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *