Indian cricketer suresh raina sing bitiya rani song in priyanka rains,s show on red fm 93.5, gautam gambhir, harbhajan singh and irfan pathan appreciate this – ‘बिटिया रानी’ के लिए सुरेश रैना ने गाया खूबसूरत गाना, गंभीर, भज्‍जी ने की तारीफ

क्रिकेटर सुरेश रैना ने “बिटिया रानी” के लिए गाना गाया है। इस गाने के बाद गौतम गंभीर और हरभजन सिंह ने ट्विटर पर उनकी खूब तारीफ की है। हरभजन सिंह ने सुरेश रैना के गाने का लिंक शेयर करते हुए लिखा है कि सुरेश रैना ने अपनी शानदार आवाज में बहुत खूबसूरत गाना गाया है। बहुत ही अच्छे लिरिक्स हैं। वहीं इरफान पठान ने भी गाने का लिंक शेयर करते हुए लिखा है कि वुमन हमारे परिवार, हमारी सोसायटी और हमारे राष्ट्र का पिलर हैं। सपोर्ट करने के लिए द प्रियंका रैना शो को सुनें। गौतम गंभीर ने इसके लिए सुरेश रैना की तारीफ की और साथ ही लिखा कि एक महिला होना आसान नहीं है, वह लगातार कठिनाइयों का सामना करती हैं।

हरभजन सिंह के ट्वीट करने के बाद लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। @snehalatabjp ने लिखा कि बिलकुल, आपकी बेटी की तरह आपके पास उसके रूप में दुनिया है पाजी। @KapilShrivas8 ने लिखा कि वाउ, बहुत ही इमोशनल और दिल को छू जाने वाला गाना है। इसके अलावा इरफान पठान के ट्वीट पर लोगों ने अपने कमेंट किए हैं। @BirooRaw ने लिखा है कि बहुत ही अच्छा गाना गाया है। @Surya82941086 ने तो यहां भी रैना की बॉलिंग की तारीफ करते हुए लिखा कि जय हिंद आपकी बॉलिंग बहुत अच्छी है सर।

बड़ी खबरें

सुरेश रैना ने गौतम गंभीर को ट्वीटर पर थैंक्यू बोला। साथ ही लिखा कि तुम ऐसा करके गर्ल चाइल्ड एजुकेशन को सपोर्ट कर रहे हो। इसके लिए मुझे तुम्हारे प्रयास पर गर्व है। @adityayellanki ने लिखा कि यह रैना की बहुत अच्छी पहल है। ऑल द बेस्ट। @Gautian_Madhu ने लिखा गुड लक प्रियंका रैना, बहुत अच्छी पहल है। @D_of_soldier ने लिखा कि हम इस पहल में जरूर आपका साथ देंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *