Indian Cricketer Virender Sehwag Participating T10 Cricket League- सहवाग का विस्फोटक अंदाज देखने के लिए एक बार फिर हो जाइए तैयार, यहां देख सकेंगे टी10 लीग के सभी मैच

भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग जल्द ही मैदान पर एक बार फिर बल्लेबाजी करते नजर आएंगे। फैंस एक बार फिर सहवाग को मैदान पर उनके पुराने अंदाज में देखेंगे। बता दें कि 14 से लेकर 17 दिसंबर तक यह टी-10 टूर्मनामेंट खेला जाएगा। दस-दस ओवर के इस टूर्नामेंट में वर्ल्ड के कई मौजूदा और पूर्व खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। भारत की तरफ से केवल वीरेंद्र सहवाग ऐसे क्रिकेटर हैं जो इस टूर्नामेंट का हिस्सा होंगे। इस टूर्नामेंट में कुल छह टीमें शामिल होंगी। जिसमें मराठा अरेबियन्स, टीम श्रीलंका क्रिकेट, पंजाबी लीजेंड्स, केरला किंग्स, बांग्ला टाइगर्स और पखटून्स टीमों का नाम है। कि इस टूर्नामेंट में कुल छह टीमें शामिल होंगी। जिसमें मराठा अरेबियन्स, टीम श्रीलंका क्रिकेट, पंजाबी लीजेंड्स, केरला किंग्स, बांग्ला टाइगर्स और पखटून्स टीमों का नाम है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि 10-10 ओवरों वाला यह टूर्नामेंट फैंस को कितना पसंद आता है।

सहवाग के अलावा इस टूर्नामेंट में क्रिस गेल, शाहिद अफरीदी और कुमार संगकारा जैसे दिग्गज क्रिकेटर हिस्सा लेते दिखाई देंगे। बता दें कि इस सीजन में 14 से 17 दिसंबर के बीच कुल 13 मैच खेले जाएंगे। इस टूर्नामेंट को आयोजित करने वाले शाजि-उल-मुल्क ने कहा कि सोनी पिक्चर्स नेटवर्क (एसपीएन) ने ही लीग के डिजिटल अधिकार खरीदे हैं।

बड़ी खबरें

Shahid Afridi, Eoin Morgan and others of T10 Cricket League शाहिद अफरीदी, सरफराज अहमद, शोएब मलिक, दिनेश चांदीमल और ऑइन मॉर्गन इस लीग में भाग लेंगे। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

यह लीग यूएस, यूके में आरआरवाई डिजिटल नेटवर्क, बांग्लादेश में चैनल 9, पाकिस्तान में टेन स्पोर्ट्स और जियो टीवी, मिडिल ईस्ट, उत्तरी अफ्रीका में ऑर्बिट शो टाइम नेटवर्क (ओएसएन) में दिखाई जाएगी। इस लीग के फाउंडर शाजि-उल-हक की मानें तो उन्होंने ऐसा सोचा था कि क्या टी-20 से भी कोई छोटा फॉर्मेट हो सकता है? इसके बाद उन्होंने टी-10 का आयोजन कराने के बारे में प्लान बनाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *