Indian Cricketer Yuzvendra Chahal made Fun of Hardik Pandya on his Instagram Post – हार्दिक पंड्या बोले- म्‍यूजिक के बिना रह नहीं सकता, युजवेंद्र चहल ने इस तरह उड़ाया मजाक

भारतीय क्रिकेट टीम में ऑलआउंडर हार्दिक पांड्या और लेग ब्रेक बॉलर युजवेंद्र चहल काफी अच्छे दोस्त हैं। मौका आने पर वे एक-दूसरे की चुटकी लेने से कभी नहीं चूकते हैं। हाल ही में हार्दिक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था, जिस पर युवजेंद्र ने उनका मजाक बनाया है। आपको बता दें कि युजवेंद्र फिलहाल भारत में ही हैं। साउथ अफ्रीका टूर के साथ होने वाली क्रिकेट सीरीज में वह देश की टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं। हालांकि, सीमित ओवर्स के मैचों में उनके खेलेने की संभावना है। वहीं, पांड्या टेस्ट टीम के साथ वनडे और टी-20 स्क्वॉड में शामिल किए गए हैं। यह मामला दो जनवरी का है। हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट किया था। वह उसमें किसी कंपनी के हेडफोन लगाए दिख रहे थे। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, “मैं म्यूजिक के बिना जिंदगी की कल्पना नहीं कर सकता हूं। बोट निरवाना (हेडफोन) मेरी मदद करते हैं।”

संबंधित खबरें

फिर क्या था, हार्दिक के इस पोस्ट पर उनके फैंस ने कमेंट किए। लोगों ने उनके फोटो की तारीफ की। कमेंट्स में बहुत खूब, शानदार और ग्रेट लिखा। मगर थोड़ी देर बाद साथी खिलाड़ी युजवेंद्र ने जब उनका फोटो देखा तो उनका कुछ और ही रिप्लाई था। उन्होंने हार्दिक के म्यूजिक के प्रति रुझान का मजाक बनाया और पूछा, “सच में, हार्दिक पांड्या?”

इंस्टाग्राम पर हार्दिक के फोटो पर कुछ इस तरह से युजवेंद्र ने उनकी खिल्ली उड़ाई।

केपटाउन में भारत पांच जनवरी को साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपना पहला टेस्ट मैच खेलेगा। जबकि एक फरवरी से डरबन में वनडे सीरीज की शुरुआत होनी है। युजवेंद्र चहल के लिए यह पहला अंतर्राष्ट्रीय दौरा होगा। चूंकि वह अभी तक घरेलू मैदानों पर ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेलते आ रहे हैं। हालांकि, उनमें परिस्थितियों के मुताबिक खुद को ढालने और चुनौतियों का सामने करने की काबीलियत है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *