Indian skipper Virat Kohli played unbelievable shots third day of nagpur test match- …जब कोहली ने बैट के हैंडल से ही मार दिया चौका, वायरल हुआ वीडियो

नागपुर टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने 213 रनों की शानदार पारी खेली। इस पारी के दौरान उन्होंने कई ऐसे शॉट्स लगाए जिसके देखकर वह खुद भी हैरान रह गए थे। कोहली ने नागपुर में अपने करियर का 5वां दोहरा शतक जमाया और टीम की जीत लगभग पक्की कर दी। अपने दोहरा शतकीय पारी में कोहली ने 267 गेंद का सामना किया और 17 चौके और 2 छक्के जमाए। कोहली के अलावा मुरली विजय, चेतेश्वर पुजारा और रोहित शर्मा ने भी इस मैच में शतक जमाया। लेकिन जब विराट कोहली रोहित शर्मा के साथ मैदान पर मौजूद थे तो उन्होंने कुछ ऐसे शॉट्स खेले जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। विराट कोहली जब 188 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तब उन्होंने श्रीलंकाई स्पिनर दिलरुवान परेरा की गेंद पर एक शानदारा छक्का लगाया। दरअसल, कोहली ने कलाई के सहारे बेहद हल्का शॉट खेला था लेकिन वो गेंद सीधा 6 रन के लिए चली जाएगी इस बात का अंदाजा कोहली को भी नहीं था।

बड़ी खबरें

इसके अलावा सुरंगा लकमल जब पारी का 113 वां ओवर डालने आए तो उनकी गेंद पर कोहली ने बैट के हैंडल से ही चौका मार दिया। ओवर के 5वें गेंद पर पहले तो कोहली उसे सुरक्षात्मक तरीके से खेलना चाहते थे लेकिन तभी उन्होंने अपना इरादा बदला और बैट के हैंडल से गेंद को दिशा दिखा दी। जिसके बाद वो गेंद वाउंड्री पार चली गई।

कोहली कुछ पल के लिए कोहली भी ये सोचकर हैरान रह गए कि भला ये गेंद बाउंड्री पार कैसे जा सकती है। यहां तक कि दूसरे एंड पर खड़े रोहित शर्मा भी कोहली के खेले गए इस शॉट को देखकर चौंक गए। आज मैच का चौथा दिन चल रहा है। उम्मीद की जा रही है कि भारतीय गेंदबाज श्रीलंकाई बल्लेबाजों को चायकाल से पहले तक ऑल आउट कर एक पारी और कुछ रनों से यह मैच जीत लेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *