Indian Team Cricketer Kedar Jadhav inaugurates Mahendra Singh Dhoni’s store in Surat – केदार जाधव ने सूरत में खोली एमएस धोनी की ‘दुकान’

'Desh Ka Smartphone' Launch LIVE: Redmi 5A लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी केदार जाधव ने सूरत में महेंद्र सिंह धोनी की दुकान खोली है। बुधवार को सूरत में माही के लाइफस्टाइल ब्रांड के नए स्टोर का उद्घाटन समारोह था। कंपनी के इस स्टोर के खुलने से पहले 19 नवंबर को राजस्थान के अजमेर में एक स्टोर की लॉन्चिंग हुई थी। यहां बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ‘सेवन’ नाम की कंपनी के मालिक भी हैं। यह कैजुअल वियर, स्पोर्ट्स वियर कपड़े और फुटवियर बनाती है। खास बात है कि धोनी खुद ही इसके ब्रांड अंबैस्डर हैं। कंपनी के स्टोर रांची और अजमेर में पहले ही खुल चुके हैं और इसके प्रोडक्ट्स विभिन्न शहरों के मॉल्स में मिलने के साथ ऑनलाइन भी आसानी से मिल जाते हैं। स्टोर के उद्घाटन के बाद ‘सेवन’के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से इस बाबत कुछ ट्वीट भी किए गए। सूरत में स्टोर के खुलने पर उनमें से एक में लिखा था, “आखिरकार हमारे स्टार केदार जाधव ने सूरत में रिबन काटा (स्टोर का)।” साथ ही केदार जब दुकान के बाहर लगे रिबन को काट रहे थे, उसकी तस्वीर भी उसमें पोस्ट की गई थी।

केदार जब यहां स्टोर का उद्घाटन करने आने वाले थे, उससे पहले ही एयरपोर्ट से लेकर स्टोर तक में फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए जमा हो गए थे। स्टोर के उद्घाटन समारोह के बाद केदार ने फैंस के साथ स्टोर में तस्वीरें खिंचाई और उन्हें ऑटोग्राफ भी दिए।

धोनी का यह ब्रांड फरवरी 2016 में ‘आरएस सेवन लाइफस्टाइल’ के सहयोग से लॉन्च हुआ था। कंपनी के कपड़े और फैशन एसेसरीज सेक्शन आरएस सेवन लाइफस्टाइल के पास है। वहीं, फुटवियर सेक्शन धोनी का है। रोचक बात है कि कंपनी का नाम और धोनी की जर्सी (वनडे और टी-20) का नंबर एक ही है। भारत के अलावा ब्रांड के अमेरिका और मिडिल ईस्ट में भी वितरक हैं।

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (एक्सप्रेस फोटो)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *