Indian team left for South Africa after virat kohli and anushka sharma wedding reception- साउथ अफ्रीका में भी विराट कोहली-अनुष्‍का शर्मा को मिलेगा स्‍पेशल ट्रीटमेंट, मेजबानों ने किए हैं ये इंतजाम

भारतीय टीम अगले महीने से साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने वाली है। इस सीरीज का पहला मैच केपटाउन में खेला जाएगा, जिसके लिए भारतीय टीम केपटाउन पहुंच चुकी है। भारतीय टीम को यहां लगभग दो महीने तक रहना है और साउथ अफ्रीका के साथ 3 टेस्ट, 6 वनडे और 3टी-20 सीरीज खेलना है। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के पास इस सीरीज को जीतकर एक नया इतिहास रचने का मौका होगा। विराट श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज के दौरान टीम में शामिल नहीं थे। विराट कोहली इस महीने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी के बाद विराट और अनुष्का अपना पहला नया साल साउथ अफ्रीका में ही मनाएंगे। अनुष्का शर्मा के साथ विराट कोहली पिछले कुछ समय से न्यू ईयर सेलिब्रेट करने का प्लान बना रहे हैं। एशियन ऐज की एक रिपोर्ट के अनुसार दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड भी विराट और अनुष्का के लिए कुछ स्पेशल प्लान कर रही है।

संबंधित खबरें

virat and anushka विराट कोहली और अनुष्का शर्मा। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

सीएसए के सीईओ थबन मोरेय ने अपने बयान में कहा है कि हम विराट और अनुष्का की मेजबानी करने को लेकर काफी उत्साहित है। उन्होंने कहा कि हम उनके ठहरने के लिए स्पेशल जगह की तैयारी कर रहे हैं। दक्षिण अफ्रीका और भारत का रिश्ता हमेशा से अच्छा रहा है, ऐसे में शादी के बाद पहली बार दक्षिण अफ्रीका आ रहे भारतीय कप्तान हमारे देश के खास मेहमान है। हम उन्हें किसी भी तरह की शिकायत का मौका नहीं देंगे।

हालांकि भारतीय बोर्ड की तरफ से हमें कोई विशेष अनुरोध नहीं मिला है, फिर भी हम अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेंगे। बता दें कि भारत ने पहली बार 1992 में साउथ अफ्रीका का दौरा किया था। इसके बाद से भारत साउथ अफ्रीका में कोई टेस्ट सीरीज नहीं जीती है और मौजूदा टीम में ऐसे 13 खिलाड़ी हैं जो यहां 2013-14 के अंतिम दौरे के दौरान खेल चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *