IPL 2018: I will be the Vice Captain of Chennai Super Kings Team in 11th Season of Tournament says Suresh Raina – IPL 2018: चेन्नई सुपरकिंग्स के उपकप्तान की सुरेश रैना को ‘कमान’, पिछले दो सीजंस में गुजरात लायंस के थे कप्तान

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) टीम का उपकप्तान सुरेश रैना को चुना गया है। टीम की कमान महेंद्र सिंह धोनी के हाथ में होगी। ये खुलासा खुद रैना ने एक इंटरव्यू में बुधवार को किया। आपको बता दें कि रैना बीते दो सालों से गुजरात लायंस टीम का हिस्सा था। वह उसमें कप्तान की भूमिका निभा रहे थे। रैना के इस ऐलान से पहले आईपीएल टीम के खिलाड़ियों का रिटेंशन बेंगलुरू में हुआ था। सीएसके ने उसमें धोनी, सुरेश रैना और रवींद्र जडेजा को रिटेन किया था। इंडिया टुडे से हुई बातचीत में रैना ने कहा, “धोनी टीम के कप्तान होंगे और मैं उपकप्तान। जडेजा भी टीम में खेलेंगे। फिर कुछ खिलाड़ियों को नीलामी में चुना जाएगा। हम जल्द ही इस बाबत एक बैठक करेंगे, जिसमें इस बात पर फैसला लिया जाएगा कि नीलामी के दौरान हमारी क्या योजना होगी।” आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में दो टीमों पर दो साल का प्रतिबंध लगाया गया था, जिसमें चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के नाम थे। इन दो टीमों की जगह पर गुजरात लायंस और पुणे की टीम को टूर्नामेंट में शामिल किया गया था।

संबंधित खबरें

आईपीएल के बीते सीजन में रैना गुजरात लायंस के कप्तान थे। एक मैच के दौरान मैदान में साथी खिलाड़ी रवींद्र जडेजा के साथ रैना। (फाइल फोटो)

उन्होंने नीलामी के बारे में आगे बताया, “मुझे पहले ही शीट मिल चुकी है। मुझे सिर्फ उसे देखना बाकी है। धोनी को भी शीट देखनी है। यह सबसे जरूरी है कि टीम में कुछ अच्छे भारतीय खिलाड़ी हों।”

रैना के अनुसार, “मुझे लगता है कि इस साल सीएसके सबसे बेहतर टीम होगी। क्योंकि दो सालों से मैं गुजरात के लिए खेल रहा था। धोनी पुणे में थे और भारत के लिए ढेर सारे मैच खेल रहे थे। फिर मैं भी घरेलू क्रिकेट में सक्रिय था। मैंने इस दौरान ढेर सारी प्रतिभाओं को देखा है।” आईपीएल की नीलामी बेंगलुरू में 27 और 28 जनवरी को होनी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *