IPL 2018 Players Retention Date, IPL 2018 Retained Players: IPL 2018 Auction Date, Schedule, Time Table, Teams and Players List – IPL 2018 Player Retention: धोनी और रैना की CSK में जगह पक्‍की, अपनी-अपनी टीम में रह सकते हैं ये खिलाड़ी

IPL 2018 Player Retention: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अगले यानी 11वें संस्करण में चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स वापसी कर रही है। चेन्नई ने अपनी टीम में इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना को बनाए रखने का फैसला किया है। इस बार आईपीएल के लिए 27 और 28 जनवरी को नीलामी की जाएगी और इसकी मेजबानी बेंगलुरू करेगा। नीलामी इस बार काफी बड़े स्तर पर आयोजित की जा रही है। सभी फ्रेंचाइजी को 4 जनवरी तक एक लिस्ट सौंपना है, जिसमें उन खिलाड़ियों के नाम होंगे जिन्हें वह अपनी टीमों में बरकरार रखना चाह रहे हों। फ्रेंचाइसी किन्हीं तीन खिलाड़ियों को अपने पास रख सकती है। चेन्नई सुपरकिंग्स के अधिकारियों ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा, ‘हम धोनी और रैना को टीम में बरकरार रख रहे हैं और तीसरे खिलाड़ी के नाम पर विचार किया जा रहा है।’ मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस लिस्ट को लेकर अपना फैसला पक्का कर लिया है। वहीं अभी तक बाकी टीमों की तरफ से खिलाड़ियों को बरकरार रखने को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है।

संबंधित खबरें

चेन्नई सुपरकिंग्स- इसमें बिल्कुल भी आश्चर्य की बात नहीं है कि चेन्नई ने धोनी और रैना को टीम में बरकरार रखने का फैसला लिया। हालांकि फ्रेंचाइजी अभी इस बात पर विचार कर रही है कि तीसरे खिलाड़ी के रूप में आर अश्विन को चुना जाए या रवींद्र जडेजा को।

मुंबई इंडियन्स- वहीं मुंबई इंडियन्स ने भी अपना फैसला सुना दिया है। फ्रेंचाइजी रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या को टीम में बनाए रखना चाहती है। वहीं हार्दिक के भाई कृणाल पांड्या को भी बरकरार रखने का फैसला किया गया है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर- टीम ने इस बात का ऐलान किया है कि उन्होंने आशीष नेहरा को गेंदबाजी का कोच और गैरी कर्स्टन को बल्लेबाजी का कोच नियुक्त किया है। वहीं राजस्थान रॉयल्स की तरफ से स्टीव स्मिथ को टीम में बरकरार रखने का फैसला लिया जा सकता है। इसके अलावा रिपोर्ट्स है कि दिल्ली डेयरडेविल्स ने श्रेयल अय्यर और ऋषभ पंत को बरकरार रखने का फैसला किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *