Irfan Pathan Not played T20 tournament for the Syed Mushtaq Ali trophy- सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट: इरफान पठान को किसी टीम ने नहीं लिया, भाई ने भी कह दिया- नहीं खेलूंगा

सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट की शुरुआत 7 जनवरी से राजकोट में होना है। यह टूर्नामेंट कई खिलाड़ियों के लिए काफी अहम साबित होने वाला है। आईपीएल से पहले खिलाड़ियों को इस टूर्नामेंट के जरिए खुद को साबित करने का सुनहरा मौका है। पिछले काफी समय से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे युवराज सिंह और सुरेश रैना के लिए भी यह टूर्नामेंट खास रहने वाला है। जबकि हरभजन सिंह बेहतर प्रदर्शन कर आईपीएल में अपनी दावेदारी मजबूत करने की कोशिश करेंगे। अगर ये खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो उनके इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में फ्रैंचाइजी द्वारा चुने जाने की उम्मीद है। लेकिन इन सबके बीच एक खिलाड़ी ऐसा भी है जो अपनी फॉर्म से जूझ रहा है और उसे इस टूर्नामेंट से भी बाहर का रास्ता दिखाया गया है। हम बात कर रहे हैं तेज गेंदबाज इरफान पठान की। बड़ौदा के सिलेक्टर्स ने एक बार फिर इरफान को नजरअंदाज कर उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

बड़ी खबरें

IRFAN इरफान पठान। (फोटो सोर्स- क्रिकइंफो)

अक्टूबर में इरफान पठान ने गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया था। लेकिन इसके बाद भी उन्हें रणजी ट्रॉफी की टीम में जगह नहीं दी गई। इरफान को सिलेक्ट नहीं होने के बाद उनके बड़े भाई युसूफ पठान भी इस टूर्नामेंट में नहीं खेलने का फैसला किया है। युसूफ के ना खेलने के पीछे की वजह उनकी सेहत मानी जा रही है, वह काफी दिनों से बीमार चल रहे हैं और दवाइयों का सेवन कर रहे हैं।

ऐसे में उनका किसी टूर्नामेंट में हिस्सा लेना ठीक नहीं रहेगा। बता दें कि युवराज और हरभजन सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में पंजाब का प्रतिनिधित्व करेंगे जबकि सुरेश रैना इस टूर्नामेंट में उत्तर प्रदेश की तरफ से खेलेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *