ISL 2017 Football Score, Indian Super League Streaming & Telecast at Star Sports, Chennaiyin FC vs NorthEast United FC Match Score Updates in Hindi: – ISL 2017, Chennaiyin FC vs NorthEast United: चेन्नई ने दर्ज की 3-0 से जीत

हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में 23 नवंबर को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में लीग के दूसरे राउंड में चेन्नईयन एफसी और नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी के बीच मैच खेला गया, जिसमें चेन्नई ने 3-0 से जीत दर्ज की। दोनों टीमों की कोशिश जीत हासिल करने की होगी। चेन्नई को पहले मैच में एफसी पुणे सिटी के हाथों हार का सामना करना पड़ा था, जबकि नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने अपने पहले मैच में जमशेदपुर एफसी के खिलाफ गोलरहित ड्रॉ खेला था।

चेन्नई के कोच जॉन ग्रेगोरी ने कहा, “हमने कोशिश की और अपने प्रदर्शन में सुधार किया है। हमने अपने मौकों को जल्दी भुनाया है। हम मैदान पर लौटकर रविवार को हुए नुकसान की भरपाई करने की कोशिश करेंगे।” उनको जब याद दिलाया गया कि नॉर्थईस्ट युनाइटेड कभी भी चेन्नई में हारी नहीं है तो मार्को मातेराजी का स्थान लेने वाले ग्रेगोरी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा। उन्होंने मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “रिकॉर्ड टूटने के लिए होते हैं। आंकड़े हमेशा आते रहते हैं।”

बड़ी खबरें

चेन्नईयन एफसी ने मुकाबले में नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी पर 3-0 से जीत दर्ज की।

-चेन्नई ने मुकाबले में 2-0 से लीड बना ली है।

मैच के 11वें मिनट चेन्नई ने पहला गोल दागा। ये सीजन का 13वां गोल है।

मैच शुरू हो चुका है। पहले 6 मिनट तक कोई भी टीम गोल दागने में कामयाब नहीं रही है। चेन्नई के पास अभी तक 54% तो नॉर्थईस्ट के पास 46% गेंद कब्जे में रही है। चेन्नई 0, नॉर्थईस्ट 0 (मिनट: 6)

-नॉर्थईस्ट युनाइटेड के कोच जाओ डी डेयुस ने कहा, “हमने कई मौके बनाए थे, लेकिन हम गोल नहीं कर पाए थे। हम जानते हैं कि वहां कैसे पहुंचना है। मैं आपसे कह सकता हूं कि मैं इस बात से चिंतित नहीं हूं कि हम गोल नहीं कर पाए थे। लीग के अंत में हमारे पास लीग का टॉप स्कोरर होगा।” नॉर्थईस्ट युनाइटेड लीग की उन दो टीमों में से एक है जो अभी तक प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई है, लेकिन कोच अतीत के बारे में नहीं सोच रहे हैं।

-नॉर्थईस्ट युनाइटेड ने पहले मैच में अपना दबदबा तो दिखाया था, लेकिन वह मौकों को भुनाने में नाकाम रही थी और इसी कारण वह 10 खिलाड़ियों की रह गई जमशेदपुर के खिलाफ भी जीत हासिल नहीं कर सकी।  नॉर्थईस्ट ने कई मौके बनाए थे और गोलपोस्ट पर पहले हाफ में कई निशाने भी लगाए थे, लेकिन यह ज्यादा चिंता की बात नहीं है।

-पहले मैच में जमशेदपुर एफसी के खिलाफ गोलरहित ड्रॉ खेलने वाली नॉर्थईस्ट युनाइटेड इस मैच में अपने आप को और बेहतर करने के इरादे से उतरेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *