Jinder Mahal vs Triple H WWE Live, WWE Live India Tour 2017 Match Fight Live Updates in Hindi: After 15 years triple H will fight in india, jindar mahal will have eye on victory – Jinder Mahal vs Triple H, WWE India Tour 207 LIVE: ट्रिपल एच-जिंदर महल के बीच मुकाबला हुआ शुरू

Jinder Mahal vs Triple H, WWE LIVE: वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट यानी WWE के मुकाबले आज नई दिल्ली के इंदिरा गांधी इनडोर स्टेडियम में लड़े जा रहे हैं। डब्ल्यूडब्ल्यूई इंडिया लाइव इवेंट में हर कोई भारतीय मूल के कनाडाई रेसलर जिंदर महल और 15 बार के WWE चैम्पियन ट्रिपल एच के बीच मैच देखने को उत्साहित हैं। शनिवार को मीडिया से बातचीत में पूर्व चैम्पियन जिंदर महल ने कहा था कि वह 9 दिसंबर को नई दिल्ली में होने वाले मैच में सुपरस्टार ट्रिपल एच को धूल चटा देंगे।

वहीं ट्रिपल एच ने कहा कि जब मैं मुंबई में था तो लोग मुझसे जिंदर महल के बारे में पूछते थे, मैंने कहा कि उन्होंने इज्जत कमाई है लेकिन मेरा उनके साथ मुकाबला है। मैं उन्हें सबक सिखाऊंगा और बताऊंगा कि नर्क की यातना कैसी होती है। उन्हें यह सीखना होगा कि हार का सामना कर वापसी कैसे की जाती है। उन्होंने कहा कि अगर वह भारत में मेरी नजरों में इज्जत चाहते हैं तो उन्हें लड़ाई लड़नी होगी और सिंह ब्रदर्स को दूर रहना होगा।

संबंधित खबरें

इनके बीच होगा मुकाबला: रोमन रेन्स, सेथ रोलिंग्स और डीन एम्ब्रोस की टीम शील्ड समोओ जो, सीजारो और शीमस से भिड़ेगी। यह रेन्स का दूसरा भारत दौरा होगा, क्योंकि 2016 में वह बिग शो और रुसेव से WWE चैम्पियनशिप के लिए भिड़ चुके हैं। हालांकि इस बार डब्ल्यूडब्ल्यूई चैम्पियनशिप के लिए फाइट नहीं हो रही है। लेकिन एलेक्सा ब्लिस और साशा बैंक WWE वुमन चैम्पियनशिप के लिए भिड़ेंगी। वहीं एन्जो एमोरे और कालिस्टो डब्ल्यूडब्ल्यूई क्रूजरवेट चैम्पियनशिप के लिए आमने-सामने होंगे। वहीं अंडरटेकर के सौतेले भाई केन ब्रॉन स्टोमैन से मुकाबला करेंगे।

Here’s WWE LIVE India Tour 2017, Jinder Mahal vs Triple H Match Live Updates:

-ट्रिपल एच ने जिंदर महल के चेहरे पर अपना घुटना रखा और उसे दबाने की कोशिश की। रैफरी ने 2 तक काउंट किया मगर जिंदर ने ट्रिपल एच को खुद से अलग कर लिया।

ट्रिपल एच ने जिंदर महल के कंधे को लॉक करने की कोशिश की मगर जिंदर ट्रिपल एच के चंगुल के तुरंत बाहर निकल गए। इस मूव के लिए फैंस जमकर चीयर्स करते हुए।

-जिंदर महल रिंग में प्रवेश कर चुके हैं। कुछ देर बाद ही ट्रिपल एच भी मुकाबले के लिए पहुंच चुके हैं। ट्रिपल एच 15 साल बाद भारत में लड़ रहें हैं। वहीं भारतीय फैंस को जिंदर महल से खासा उम्मीदें हैं।

पहला मुकाबला फिन बैलर और ब्रे वायट के बीच हुआ, जिसमें फिन बैलर ने ब्रे वायट को हरा दिया है। फिन बैलर को भारतीय जनता का भरपूर सपोर्ट मिला।

– सन 2003 में मार्शल आर्ट्स फिटनेस सेंटर से रेसलिंग करियर की शुरुआत करने वाले जिंदर ने कनाडा में इंटरनेशनल टैग टीम रेसलिंग चैंपियनशिप जीती थी। उसके बाद से वह फैंस की नजर में आए।

-भारतीय मूल के कनाडाई रेसलर जिंदर का असली नाम युवराज सिंह धेसी है। उनका पैतृक गांव पंजाब के फिल्लौर में स्थित है। जिंदर महल कोई और नहीं बल्कि मशहूर गामा पहलवान के भतीजे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *