Know About Irfan Pathan love Story with girl name Shivangi Dev in his early days – शादी से पहले इस खूबसूरत लड़की से 10 साल तक रहा इरफान पठान का अफेयर, जानें क्यों टूट गया रिश्ता

भारत की तरफ से कई यादगार मैच खेलने वाले क्रिकेटर इरफान पठान पिछले कुछ समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। एक समय था जब इरफान पठान को भारतीय टीम का सबसे भरोसेमंद गेंदबाज माना जाता था। इरफान गेंदबाजी के अलावा समय-समय पर टीम के लिए बल्ले से भी कई अहम भूमिका निभाते नजर आ चुके हैं। पिछले साल ही इरफान पठान ने सऊदी अरब में मॉडल सफा जेद्दाह के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। लेकिन क्या आप जानते हैं सफा जेद्दाह से पहले इरफान के जिंदगी में एक ऐसी लड़की थी जिनसे उनका अफेयर लगभग दस साल तक रहा था। दरअसल, 2003 में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर गई थी। उसी दौरान इरफान की मुलाकात शिवांगी देव से हुई और दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए। लेकिन कुछ दिन बाद ही इनकी अफेयर की खबरों ने तुल पकड़ लिया। मीडिया में इनकी लव स्टोरी की चर्चाएं होने लगी।

irfan Pathan इरफान पठान (फोटो सोर्स- क्रिकइंफो)

शिवांगी पेशे से चार्टड अकाउंटेंट थीं और इरफान से जल्द से जल्द शादी कर अपने रिश्ते को नाम देना चाहती थी। इरफान उन दिनों टूर खत्म होने के बाद ऑस्ट्रेलिया में शिवांगी के लिए रुक जाया करते थे। हालांकि, इरफान और शिवांगी के माता-पिता को उनका साथ पसंद नहीं था। इरफान के परिवार वाले शिवांगी को अपनाने के पक्ष में नहीं थे। वहीं शिवांगी के घरवाले भी पठान के साथ अपनी बेटी का शादी नहीं होने देना चाहते थे।

वांगी इरफान के लिए भारत तक आ गई थीं। वह तीन साल तक वडोदरा में भी रहीं। इसके बाद दोनों के घरवाले भी शादी के लिए तैयार हो गए, लेकिन साल 2012 में किसी बात को लेकर दोनों के बीच अनबन हो गई। इरफान चाहते थे कि पहले उनके बड़े भाई यूसुफ पठान की शादी हो जाए, पर शिवांगी और इंतजार नहीं करना चाहती थी। लिहाजा 2012 में ही इन दोनों का ब्रेकअप हो गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *