Live Cricket Score Online, Australia vs England Ashes 2017 1st Test Live Cricket Streaming at at Star Sports Live, Hotstar: After All Out England Team Australia Start not well – Live Cricket Score, Aus vs Eng Ashes 2017: 302 रनों पर सिमटी इंग्लैंड की टीम, AUS – 63/3

एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच के की शुरुआत इंग्लैंड के लिए कुछ खास नहीं रही। 23 नवंबर को ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड के चार विकेट 196 रनों पर चटका दिए। गाबा मैदान पर खेले जा रहे इस मैच में रोशनी कम होने के कारण दिन का खेल जल्दी खत्म कर दिया गया। पहले दिन सिर्फ 80.3 ओवर ही फेंके जा सके। डेविड मलान 28 और मोइन अली 13 रन बनाकर नाबाद हैं।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड के लिए मार्क स्टोनमैन (53) और जेम्स विंस (83) ने दूसरे विकेट के लिए 125 रनों की साझेदारी की। स्टोनमैन के आउट होते ही जैसे ही यह साझेदारी टूटी, मेजबान टीम के गेंदबाजों ने अच्छी वापसी करते हुए इंग्लैंड को परेशानी में डाल दिया। मैच शुरू होने के बाद जल्द ही एलिस्टर कुक (2) दो रनों के कुल स्कोर पर मिशेल स्टार्क की गेंद पर पीटर हैंड्सकॉम्ब को कैच देकर पवेलियन लौट गए। कुक के साथ पारी की शुरुआत करने आए स्टोनमैन और विंस ने टीम को संभाल लिया।

संबंधित खबरें

यहां पढ़ें Australia vs England Ashes 2017 1st Test: 

-मुश्किल में फंसी ऑस्ट्रेलिया, डेविड वॉर्नर 26 रन बनाकर हुए आउट। अब टीम का सारा भार कप्तान स्टीव स्मिथ के कंधों पर। 21 ओवर के बाद ऑस्ट्रेलिया का स्कोर तीन विकेट के नुकसान पर 61 रन है।

-मार्क स्‍टोनमैन, जेम्‍स विंस और डेविड मालन के अर्धशतक के बावजूद इंग्‍लैंड की टीम दूसरे महज 302 रन पर ही ऑल आउट हो गई। ऑस्ट्रेलिया की पारी की शुरुआत हो चुकी है। ऑस्ट्रेलिया ने 15 ओवर के बाद दो विकेट खोकर 39 रन बना लिए है।

-इंग्लैंड ने पहले दिन चार विकेट खोकर 196 रन बना लिए थे। जबकि दूसरे दिन 302 रनों पर पूरी टीम ऑल आउट हो गई है।  ऑस्ट्रेलिया की पारी की शुरुआत हो चुकी है। ऑस्ट्रेलिया ने 4 ओवर के बाद एक विकेट खोकर 7 रन बना लिए है। 

-टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड के लिए मार्क स्टोनमैन (53) और जेम्स विंस (83) ने दूसरे विकेट के लिए 125 रनों की साझेदारी की थी। आस्ट्रेलिया ने अपने चार गेंदबाजों को आजमाया लेकिन सिर्फ स्टार्क और कमिंस को ही सफलता मिल सकी। नाथन लॉयन और जोश हेजलवुड पहले दिन खाली हाथ लौटे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *