Live Cricket Score Online, Australia vs England Ashes 2017 1st Test Live Cricket Streaming at at Star Sports Live, Hotstar : – england all out just 195 run after that david warner played well – Live Cricket Score, Aus vs Eng Ashes 2017: महज 195 रनों पर ढेर हुई इंग्लैंड, AUS – 15/0

एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन इंग्लैंड की पूरी टीम 195 रनों पर आल आउट हो गई है। आज इंग्लैंड की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के आगे कोई बल्लेबाज टिक नहीं पाया। 33/2 से आगे खेलते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने बेहद कम रनों के अंदर ही अपने 8 विकेट गवां दिए। ऑस्ट्रेलिया को अब जीत के लिए 169 रनों की जरूरत है और उसे पास 10 विकेट के साथ आज का बचा हुआ दिन के साथ-साथ कल का दिन भी है। इससे पहले कप्तान स्टीवन स्मिथ की शानदार नाबाद 141 रनों की शतकीय पारी के बाद जोश हेजलवुड के दो विकेटों के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को इंग्लैंड के खिलाफ अपने आप को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया था। एक समय ऑस्ट्रेलिया ने 76 रनों पर ही चार विकेट खो दिए थे और लग रहा था कि वह इंग्लैंड के पहली पारी में बनाए स्कोर 302 से आगे नहीं जा पाएगी लेकिन कप्तान जो इस समय विश्व के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में गिने जाते हैं।

संबंधित खबरें

यहां पढ़ें Live Cricket Score, Aus vs Eng Ashes 2017: 

-कैमरन बैन्क्रॉफ्ट और डेविड वॉर्नर क्रीज पर बल्लेबाजी करने आ चुके हैं। इंग्लैंड अगर इस मैच में वासी करना चाहती है तो उसे जल्द से जल्द विकेट लेना होगा।

– मिचेल स्टार्क और हेजेलवुड की गेंदबाजी के दम पर आस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 195 रनों पर आल आउट कर दिया है।

-इंग्लैंड की हालत खराब। क्रिस वोक्स और जॉनी के बाद स्टुअर्ट ब्रॉड भी हुए आउट।  71 ओवर के बाद इंग्लैंड का स्कोर 9 विकेट के नुकसान पर 195 रन।

-एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन अभी तक इंग्लैंड टीम का स्कोर 7 विकेट के नुकसान पर 193 रन हो गया है। लंच तक इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया पर 168 रनों की बढ़त हासिल कर ली थी।

-जो रूट 50 रन बनाकर हेजलवुड की गेंद पर एलेबीडब्लू हो गए तो वहीं मोइन अली लॉयन की गेंद पर स्टंप आउट होकर पवेलियन लौट गए। मोइन अली ने 64 गेंदों में 40 रन की पारी खेली थी।

-33/2 से आगे खेलते हुए आज इंग्लैंड की टीम की शुरुआत खराब रही और डाविड मलन महज 4 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद मोइन अली ने जो रूट के साथ पारी को संभाला और टीम को स्कोर आगे लेकर गए।

-ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज आज सुबह से ही शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के किसी भी बल्लेबाज को मैदान पर ज्यादा देर तक टिकने नहीं दिया। 64 ओवर के बाद इंग्लैंड का स्कोर 6 विकेट के नुकसान पर 174 रन बना लिए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *