Live Cricket Score Online, BPL Final Match 2017 Live Score, Dhaka Dynamites vs Rangpur Riders Final Live Cricket Score Updates at Cricbuzz Live Cricket Score: Read all the Match Latest Updates Here – Live Cricket Score, BPL 2017 Final: यहां देखें ढाका डाइनामाइट्स बनाम रंगपुर राइडर्स फाइनल मैच का लाइव स्कोर…

Live Cricket Score, BPL Final Match 2017: बांग्लादेश प्रीमियर लीग 2017 में आज (12 दिसंबर) को फाइनल मैच खेला जा रहा है, जिसमें ढाका डाइनामाइट्स और रंगपुर राइडर्स की टीम खिताबी मुकाबले में भिड़ रही हैं। ढाका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। फैंस को इस मैच से काफी उम्मीदें हैं। ढाका डाइनामाइट्स ने इस टूर्नामेंट में खेले गए 12 मैचों में से 7 में जीत हासिल की है। वहीं रंगपुर राइडर्स ने इतने ही मैचों में 6 में जीत दर्ज की है। रंगपुर राइडर्स की टीम के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल ने पिछले मुकाबले में आतिशी पारी खेली थी। ऐसे में टीम को फाइनल में भी उनके बल्ले से रनों की बरसात की उम्मीद होगी। वहीं ढाका डाइनामाइट्स की ताकत भी उनकी बल्लेबाजी ही है।

कप्तान शाकिब अल हसन के अलावा अफरीदी और नरेन की फिरकी भी विरोधी बल्लेबाजों को परेशान करने के लिए काफी है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि दोनों टीमें इस मैच में किस मानसिकता के साथ मैदान पर उतरती है।

बड़ी खबरें

Here’s BPL Final Match 2017 Live Score, Dhaka Dynamites vs Rangpur Riders Live Score Updates:

-रंगपुर को 1.5 ओवर में चार्ल्स के रूप में पहला झटका लग चुका है। चार्ल्स ने 8 गेंदों में महज 3 रन बनाए। शाकिब अल हसन को पहली सफलता मिली।

-रंगपुर राइडर्स की ओर से जॉनसन चार्ल्स और क्रिस गेल बतौर सलामी बल्लेबाज मैदान पर आ चुके हैं।

ढाका डाइनामाइट्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है।

– ढाका डाइनामाइट्स की टीम में शाहिद अफरीदी कमाल के लय में नजर आ रहे हैं। ढाका के कप्तान शाकिब अल हसन चाहेंगे कि वो इस टूर्नामेंट को जीतकर अपनी कप्तानी का लोहा मनवाएं।

-मुकाबला अब से 45 मिनट बाद शुरू होने जा रहा है। फैंस इस महामुकाबले को लेकर बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *