Live Cricket Score Online, India vs Sri Lanka 2nd Test Live Streaming, Ind vs SL Live Score at Star Sports Live, Cricbuzz: Virat kohli hits 19th test ton – Live Cricket Score, Ind vs SL Nagpur Test: विराट कोहली ने ठोका 19वां टेस्ट शतक

Live Cricket Score Online, India vs Sri Lanka 2nd Test: भारत और श्रीलंका के बीच नागपुर स्टेडियम में तीसरे दिन का खेल शुरू हो चुका है। भारतीय टीम 312 रनों से आगे खेलना शुरू कर चुकी है। विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा मैदान पर मौजूद हैं। इससे पहले आठ महीने के बाद टेस्ट टीम में वापसी कर रहे मुरली विजय (128) और मध्यक्रम की रीढ़ की हड्डी बन चुके चेतेश्वर पुजारा (नाबाद 121) की शतकीय पारियों के दम पर भारत ने नागपुर के विदर्भ क्रिकेट संघ (वीसीए) स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार को श्रीलंका पर पहली पारी के आधार पर 107 रनों की बढ़त ले ली। श्रीलंका की पहली पारी 205 रनों पर ही ढेर हो गई थी।

भारत ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक अपनी पहली पारी में 98 ओवरों में दो विकेट खोकर 312 रन बना लिए हैं। स्टम्प्स तक पुजारा के साथ कप्तान विराट कोहली 54 रन बनाकर डटे हुए हैं। दोनों के बीच तीसरे विकेट के लिए 96 रनों की साझेदारी हो चुकी है। भारत ने तीसरे दिन विजय के रूप में एक मात्र विकेट खोया। वहीं मेजबान टीम ने अपना पहला विकेट लोकेश राहुल के रूप में दूसरे दिन के आखिरी सत्र में खो दिया था।

संबंधित खबरें

India vs Sri Lanka 2nd Test, Live Cricket Score: यहां देखें दूसरे टेस्ट मैच का लाइव टेलीकास्ट

Here’s Live Cricket Score Online, India vs Sri Lanka 2nd Test :

-भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 51वां और टेस्ट क्रिकेट में 19वां शतक जड़ दिया है। भारत की बढ़त 170 रनों की हो चुकी है।

-भारतीय पारी को विराट कोहली बेहद जिम्मेदारी के साथ उठा रहे हैं। अभी तक हुए 8 ओवर के खेल में चेतेश्वर पुजारा से ज्यादा विराट ने रन बनाए हैं। भारत की बढ़त 140 रनों की हो चुकी है। कोहली 78 और पुजारा 130 रन बनाकर खेल रहे हैं।

-कोहली और पुजारा के बीच 100 रन की साझेदारी पूरी हो चुकी है। दोनों ही बल्लेबाज अच्छी लय में नजर आ रहे हैं। 102 ओवर के भारत का स्कोर दो विकेट खोकर 324 रन है।

-कोहली भारतीय कप्तान के तौर पर एक साल में सबसे ज्यादा इंटरनेशनल अर्धशतक मारने के मामले में राहुल द्रविड़ के साथ पहले स्थान पर पहुंच गए हैं। 

-तीसरे दिन के खेल की शुरुआत हो चुकी है। चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली संभलकर बल्लेबाजी कर रहे हैं।

-भारतीय गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए श्रीलंका को पहले दिन 205 रनों पर ही ढेर कर दिया था। इसके बाद दूसरे दिन भारतीय बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है।

-आज विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा भारतीय पारी को और मजबूत स्थिति में पहुंचाने की कोशिश करेंगे। विराट कोहली की नजरें अपने शतक की तरफ भी होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *