Live Cricket Score, Syed Mushtaq Ali Trophy 2018 Live Score at star sports Live Cricket, www.bcci.tv live cricket Match: Andhra v Kerala, Goa v Tamil Nadu, Baroda v Saurashtra Live Score – Live Cricket Score, Syed Mushtaq Ali Trophy 2018 Live Score: यहां देखें मुकाबलों का लाइव स्कोर…

Live Cricket Score, Syed Mushtaq Ali Trophy 2018 Live Score: सैय्यद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में गुरुवार (11 नवंबर) को 5 मुकाबले खेले जा रहे हैं। पहले मैच में महाराष्ट्र को मुंबई ने 7 विकेट विकेट विकेट से हराया, जबकि दूसरे मुकाबले में हैदराबाद ने कर्नाटक को 2 रन से मात दी। फिलहाल तीन अन्य मुकाबले खेले जा रहे हैं, जिसमें केरल का सामना आंध्रप्रदेश से हो रहा है। वहीं गोवा की टीम तमिलनाडु और बड़ौदा का मुकाबला सौराष्ट्र से हो रहा है। ये टूर्नामेंट 5 जोन के बीच खेला जा रहा है। सेंट्रल जोन में विदर्भ शुरुआती दोनों ही मैच जीतकर टॉप पर है। वहीं ईस्ट जोन में झारखंड इकलौता मैच जीत शीर्ष पर है। इसी तरह नॉर्थ जोन में हिमाचल प्रदेश, साउथ जोन में तमिलनाडु और वेस्ट जोन में बड़ौदा पहले स्थान पर मौजूद हैं।

बड़ौदा वर्सेज सौराष्ट्र: बड़ौदा ने सौराष्ट्र को 8 विकेट से मात दी। 132 रन के जवाब में बड़ौदा ने महज 16.3 ओवर में ही 2 विकेट के नुकसान पर 132 रन बना लिए। टीम की ओर से सलामी बल्लेबाज केदार जाधव ने नाबाद 62, जबकि दीपक हुड्डा ने 32 रन की पारी खेली।

संबंधित खबरें

सौराष्ट्र बनाम बड़ौदा: सौराष्ट्र ने 19.5 ओवर में 10 विकेट खोकर 131 रन बनाए। कप्तान जयदेव उनादकट ने 33, जबकि रॉबिन उथप्पा ने 29 रन बनाए। वहीं विपक्षी टीम की ओर से अतीत शाह ने 18 रन देकर 2 विकेट झटके।

तमिलनाडु बनाम गोवा: तमिलनाडु ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 155 रन बनाए। टीम की ओर से अमोघ सुनील देसाई ने 18 गेंदों में 25, जबकि शगुन कामत ने कप्तानी पारी खेलते हुए 42 रन बनाए।

आंध्र बनाम केरल: मुकाबला देरी से शुरू होने के चलते 13-13 ओवर का हो चुका है। केरल 12 ओवर में 120 रन पर सिमट चुकी है। सलामी बल्लेबाज संजू सैमसन (32) और विष्णु विनोद (45) के बीच शानदार 65 रन की साझेदारी ने टीम को मजबूती दी।

-महाराष्ट्र वर्सेज मुंबई: महाराष्ट्र को मुंबई ने 64 गेंदें शेष रहते 7 विकेट से शिकस्त दी। टीम की ओर से कप्तान राहुल त्रिपाठी और विजय जोल ने 21-21 रन की पारी खेली वहीं मुंबई की ओर से आदित्य तारे ने 42 रन बनाए।

-कर्नाटक वर्सेज हैदराबाद: कर्नाटक ने हैदराबाद को 2 रन से मात दी। कर्नाटक की ओर से करुण नायर ने 42 गेंदों में 77 रन, जबकि कृष्णअप्पा गौथम ने 31 गेंदों में 57 रन बनाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *