Live Cricket Score, T10 Cricket League 2017 Live Score, T10 Cricket League 2017 Schedule and Live score updates: 4 big match today – Live T10 Cricket League 2017: 5 ओवर के बाद बंगाल टाइगर्स का स्‍कोर 52-2

T10 Cricket League 2017 Live Score: टी10 क्रिकेट लीग-2017शारजाह में खेले जा रहे टी-10 क्रिकेट लीग लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है। टी10 लीग में आज यानी शनिवार को कुल मिलाकर चार मुकाबले खेले जाएंगे। पहला मैच पख्तून और बंगाल टाइगर्स के बीच खेला जा रहा है, जिसका लाइव कवरेज आप नीचे पढ़ सकते हैं। वहीं दूसरा मैच शाम 5:30 बजे से टीम श्रीलंका और केरला किंग्स के बीच खेला जाएगा। तीसरा मुकाबला पंजाबी लीजेंड्स और मराठा अरेबियंस के बीच 8:30 बडे से खेला जाएगा। रात 10:45 पर प्लेऑफ के नंबर पांच और छह की टीमों के बीच मुकाबाला होगा। इस टूर्नामेंट ने पहले ही दिन क्रिकेट फैंस के बीच धूम मचा दी थी। पहले दिन पॉल स्टरलिंग ने अपनी अर्धशतकीय पारी से टीम केरल किंग्स को जिताया तो वहीं शाहिद अफरीदी ने अपनी हैट्रिक से सहवाग की टीम को धराशायी कर दिया था।

यहां पढ़े  T10 Cricket League 2017 Live Score Update:

बड़ी खबरें

– उमर गुल अपना दूसरा ओवर करने आए हैं। क्रीज पर मिलर और ब्रॉवो मौजूद हैं। पहली 4 गेंदों पर चार सिंगल आए। पांचवी गेंद पर मिलर ने कवर्स के ऊपर से छक्‍का लगाया। आखिरी गेंद पर सिर्फ एक रन आया।

– पख्‍तून्‍स की ओर से कप्‍तान शाहिद अफरीदी चौथा ओवर करने आए हैं। उन्‍होंने पहले मैच में हैट्रिक ली थी। पहली गेंद पर कीपर ने स्‍टंपिंग की अपील की, मगर रिप्‍ले के बाद थर्ड अंपायर ने नॉट-आउट दिया। अफरीदी ने ओवर की चौथी गेंद पर जोनाथन चार्ल्‍स को चलता किया। सीधी रहती गेंद पर चार्ल्‍स एलबीडब्‍ल्‍यू हो गए। उन्‍होंने 12 गेंद में 28 रन बनाए। डेविड मिलर बल्लेबाजी करने आए हैं। अफरीदी की चौथी गेंद को उन्‍होंने डिफेंड किया और पांचवी पर सिंगल लिया। आखिरी गेंद पर कोई रन नहीं बना। 4 ओवर के बाद बंगाल टाइगर्स का स्‍कोर 41-0

– तीसरा ओवर करने लॉयन डॉसन आए हैं। दूसरी ही गेंद पर उन्‍होंने डेलपोर्ट को बोल्‍ड कर दिया। वह स्‍टांस बदल कर बड़ा शॉट खेलना चाहते थे मगर पूरी तरह बीट हो गए। बंगाल टाइगर्स की ओर से तीसरे नंबर पर डैरेन ब्रावो बल्‍लेबाजी करने आए है। डॉसन के ओवर की तीसरी गेंद को उन्‍होंने सिंगल के लिए खेल दिया। पांचवी गेंद पर चार्ल्‍स ने चौका जड़ा। आखिरी बॉल पर सिर्फ एक रन बना।

– दूसरा ओवर उमर गुल लेकर आए हैं। इरफान के पहले ओवर से 13 रन आए। गुल के ओवर की पहली गेंद पर एक रन बना। दूसरी गेंद पर मिड-ऑफ पर खड़े अफरीदी ने कैच पकड़ लिया। मगर टीवी रिप्‍ले में दिखा कि गेंद नो-बॉल है। जोनाथन चार्ल्‍स को जीवनदान मिला और अगली गेंद फ्री-हिट होगी। फ्री हिट वाली गेंद पर चार्ल्‍स ने छक्‍का जड़ दिया। तीसरी गेंद पर सिंगल। चौथी गेंद पर डेलपोर्ट ने चौका जड़ा। पांचवी गेंद पर एक रन आया। आखिरी गेंद पर चार्ल्‍स ने एक बार फिर उमर गुल को सीमारेखा के दर्शन करा दिए।

– पहली गेंद यॉर्कर, पुश करके सिंगल लेने की कोशिश। इरफान के हाथ में गेंद नहीं आई मगर थर्ड अंपायर तक बात पहुंच गई क्‍योंकि इरफान रन ले रहे नॉन-स्‍ट्राइकर से टकरा गए थे। हालांकि थर्ड अंपायर ने नॉट-आउट दिया। शुरुआती तीन गेंदों पर बल्‍लेबाज कोई बड़ा शॉट नहीं खेल सके। दूसरी गेंद पर दो रन बने। तीसरी गेंद फुलटॉस थी मगर फॉलो-थ्रू में इरफान ने रोक ली। चौथी गेंद पर एक सिंगल। पांचवी गेंद पर स्‍ट्राइक पाए जोनाथन चार्ल्‍स ने इरफान गेंद को आते ही छक्‍का जड़ दिया। स्‍कोर 9-0

– मैच शुरू हो गया है। क्रीज पर बंगाल के सलामी बल्‍लेबाज कैमरन डेलपोर्ट और जोनाथन चार्ल्‍स मौजूद हैं। पख्‍तून्‍स की ओर से मोहम्‍मद इरफान गेंदबाजी की शुरुआत करेंगे।

– पख्‍तून्‍स के कप्‍तान शाहिद अफरीदी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। लीग में अभी तक टीमें लक्ष्‍य का पीछा करने को आतुर नजर आई हैं। एक्‍सपर्ट्स के अनुसार, छोटे फॉर्मेट में लक्ष्‍य का पता होने पर पारी को उसी गति से बढ़ाना आसान रहता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *