mahendra singh dhoni wear mask of Santa Claus after win match against srilanka at wankhede- मैच के बाद सैंटा क्लॉज बने धोनी, फैंस ने सोशल मीडिया पर दिए ऐसे रिएक्शन

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी श्रीलंका के खिलाफ अंतिम टी-20 मैच के बाद बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आए। धोनी ने इस मैच में चौका जड़कर भारतीय टीम को जीत दिला दी थी। श्रीलंका को तीनों फॉर्मेट में मात देने के बाद अब भारतीय टीम की नजरें अगले महीने होने वाले दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर होगी। श्रीलंका को क्रिसमस से ठीक एक दिन पहले हराकर भारतीय टीम ने जीत के साथ-साथ क्रिसमस को भी सेलिब्रेट किया। मैच के बाद खिलाड़ियों ने क्रिसमस कैप पहने हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर क्रिसमस कैप पहने भारतीय खिलाड़ियों को लोगों ने काफी पसंद किया। इन खिलाड़ियों में धोनी को लोगों ने इस रूप में सबसे ज्यादा पसंद किया। धोनी का सैंटा लुक लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो गया। मैदान पर हमेशा कूल नजर आने वाले धोनी भी मस्ती के मूड में नजर आए। धोनी क्रिसमस कैप पहनकर बेहद क्यूट लग रहे थे।

indian team celebrate भारतीय टीम। (फोटो सोर्स- बीसीसीआई)

फैंस ने धोनी की तस्वीर को सोशल मीडिया पर इतना शेयर किया कि वो वायरल होने लगी। जिसके बाद लोगों ने इन तस्वीरों पर कई मजेदार कमेंट्स भी किए। एक फैन ने लिखा कि मैंने आज से पहले इतना कूल सैंटा कभी नहीं देखा था। वहीं एक फैन ने जीवा को लेकर कहा कि धोनी को इस अवतार में देखकर उनकी बेटी काफी खुश हुई होगी। कुछ फैंस ने धोनी का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि भारतीय टीम में धोनी ने जो मुकाम हासिल किया है, वो उन्हें डिजर्व करते थे।

बता दें कि भारतीय टीम मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में श्रीलंका को सीरीज का आखिरी मैच हराकर सीरीज 3-0 से अपने नाम कर लिया। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने वनडे और टी-20 में शानदार प्रदर्शन किया और कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *