Maratha Arabians batsman Rilee Rossouw hit half century just 17 ball- T10 लीग: इस बल्‍लेबाज ने सिर्फ 17 गेंदों में जड़ा पचासा, टीम को दिलाई जीत

टी10 क्रिकेट लीग के तीसरे प्लेऑफ मैच में पंजाबी लेजेड्स को 14 रनों से हराकर मराठा अरेबियंस ने सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। इस मैच में मराठा अरेबियंस के प्लेयर रिली रोसो मैच के हीरो रहे। इस टूर्नामेंट में रोसो गजब की लय में नजर आ रहे हैं। उन्होंने हर मैच में रन बनाए है और अपनी टीम को जीत दिलाया है। पंजाबी लेजेड्स के खिलाफ भी मैन ऑफ द मैच रोसो ही रहे। पंजाबी लेजेंड्स के कप्तान मिसबाह उल हक ने टॉस जीतकर मराठा अरेबियंस को बल्लेबाजी का न्योता दिया। अरेबियंस की तरफ से रोसो ने धुआंधार अंदाज में बल्लेबाजी की। उन्होंने महज 18 गेंदों में ही पचास रन बना डाले। अपनी 67 रन की पारी में रोसो ने 27 गेंदों का इस्तेमाल किया। इस दौरान उन्होंने 6 लंबे-लंबे छक्के भी जड़े। मराठा अरेबियंस की पूरी टीम ने 10 ओवर में 6 विकेट खोकर 130 रन बनाए।

बड़ी खबरें

Rilee Rossouw 1 रिली रोसो। (क्रिकइंफो)

10 ओवर में 131 रन का पीछा करने उतरी पंजाबी लेजेड्स की शुरुआत खराब रही। टीम के अनुभवी बल्लेबाज उमर अकमल जल्द ही आउट हो गए। अकमल के आउट होने के बाद ल्यूक रॉन्की और शोएब मलिक ने कुछ समय तक पारी को संभाला। दोनों ने टीम के लिए 50 से ऊपर रनों की साझेदारी भी की। लेकिन टीम को जीत दिलाने के लिए यह साझेदारी काफी नहीं थी।

इसके बाद पंजाबी लेजेड्स की पूरी टीम 10 ओवर में 3 विकेट खोकर 116 रन ही बना सकी। इस तरह मराठा अरेबियंस ने 14 रनों से यह मैच जीत लिया और सेमीफाइनल में जगह बना ली।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *