Melbourne Renegades beat Brisbane Heat by seven wicket another match Sydney Sixers lose the match by six wicket- बिग बैश लीग : मेलबोर्न रेनेगेड्स ने ब्रिस्बेन हीट को 7 विकेट से हराया

कैमरून व्हाइट और टॉम कूपर की अर्धशतक की बदौलत मेलबोर्न रेनेगेड्स ने ब्रिस्बेन हीट को 7 विकेट से हरा दिया है। मेलबोर्न रेनेगेड्स ने टॉस जीतकर ब्रिस्बेन हीट को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। ब्रिस्बेन हीट की शुरुआत खराब रही और टीम के कप्तान ब्रेंडन मैकुलम महज 5 रन बनाकर आउट हो गए। मैकुलम को टॉम कूपर ने अपनी गेंद पर बोल्ड कर दिया। टीम के लिए एलेक्स रॉस ने सबसे अधिक 48 रन बनाए। एलेक्स रॉस ने 44 गेंदों में तीन चौके और एक छक्के की मदद से 48 रन बनाकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने का काम किया। ब्रिस्बेन हीट की पूरी टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 132 रन ही बना सकी। लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेलबोर्न रेनेगेड्स की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही और कप्तान एरोन फिंच 8 रन बनाकर शादाब खान की गेंद पर आउट हो गए। फिंच के बाद शादाब खान ने उनके साथी खिलाड़ी मार्कस हैरिस को आउट कर टीम को मैच में वापस लाने की कोशिश की।

बड़ी खबरें

Sydney-Sixers-vs-Perth-Scorchers पर्थ स्कॉर्चर्स और सिडनी सिक्सर्स।

लेकिन इसके बाद बल्लेबाजी करने आए कैमरून व्हाइट और टॉम कूपर ने पारी को संभाला और टीम को जीत दिला दी। दोनों ने इस दौरान अपना अर्धशतक भी पूरा किया। हालांकि कैमरून व्हाइट 51 रन बनाकर आउट हो गए, लेकिन टॉम कूपर आखिर तक टीम के साथ बने रहे और जीत दिलाकर ही वापस लौटे। कूपर 44 ने गेंदों में 2 चौके और 2 छक्के की मदद से 52 रन बनाए।

इससे पहले खेले गए दिन के पहले मुकाबले में पर्थ स्कॉर्चर्स ने सिडनी सिक्सर्स को 6 विकेट से हरा दिया। सिडनी सिक्सर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 132 रन पर ऑलआउट हो गई। 133 रनों का पीछा करने उतरी पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम ने 18.1 में चार विकेट खोकर इस मैच को आसानी से अपने नाम कर लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *