morne morkel and hardik-pandya funny reaction at Newlands Cape Town second day of match- VIDEO : विराट कोहली की तरह हार्दिक पांड्या को आउट करना चाहते थे मॉर्ने मॉर्कल, मिला ये जवाब

quit

भारतीय टीम न्यूलैंड्स क्रिकेट मैदान पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार को 209 रनों पर ही ढेर हो गई। भारत को 200 रनों के पार पहुंचाने का काम ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने किया। भारत के लिए सबसे ज्यादा 93 रन हार्दिक पांड्या ने बनाए। वहीं, चेतेश्वर पुजारा 26 और भुवनेश्वर कुमार ने 25 रनों की पारी खेली। पांड्या अपने शतक से चूक गए। उन्होंने अपनी आतिशी पारी में 95 गेंदों में 14 चौके और एक छक्का लगाया। लेकिन पांड्या के लिए इस पिच पर 93 रन बनाना कतई आसान नहीं था। एक तरफ जहां भारतीय बल्लेबाज अफ्रीकी तेज गेंदबाजों की गेंद पर आउट हो रहे थे तो वहीं पांड्या डेल स्टेन, कागिसो रबाडा, मॉर्ने मॉर्कल और फिलेंडर को अपने बल्ले से जवाब दे रहे थे। इसी बीच मॉर्ने मॉर्कल ने एक तेज रफ्तार वाली गेंद पर पांड्या को हैरान कर दिया।

संबंधित खबरें

hardik हार्दिक पांड्या। (फोटो सोर्स- क्रिकइंफो)

हार्दिक पांड्या ने मॉर्ने मॉर्कल की इस गेंद के साथ कोई छेड़खानी नहीं की। मॉर्ने मॉर्कल ने कुछ इसी तरह की गेंद डालकर भारतीय कप्तान विराट कोहली को मैच के पहले दिन आउट किया था। हार्दिक पांड्या ने कोई गलती नहीं की और मॉर्ने मॉर्कल की तरफ देखकर मुस्कुराने लगे। हार्दिक पांड्या ने दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाजों के साथ-साथ स्पिनर केशव महराज के खिलाफ भी बड़े शॉट्स लगाए।

भारतीय पारी को हार्दिक पांड्या ने काफी समय तक संभाले रखा और लगातार अच्छे शॉट्स खेलते रहे। इसी बीच उन्होंने अपने टेस्ट करियर का दूसरा अर्धशतक भी पूरा किया। लेकिन वो अपने अर्धशतक को शतक में तबदील करने में कामयाब नहीं हो पाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *