MS Dhoni leaves wrestler-turned-Jumanji star Dwayne Johnson in awe in funny clip – VIDEO: एम एस धोनी का हेलीकॉप्टर शॉट देख हॉलीवुड सुपरस्टार द रॉक ने दिया सही जवाब

कभी WWE के महारथी रहे और इस समय हॉलीवुड अभिनेता बन चुके ‘द रॉक’ उर्फ ड्वेन जॉनसन अपने भारतीय प्रशंसकों और क्रिकेट के प्रति उनके प्यार को पसंद करते हैं। इस दिग्गज हस्ती का कहना है कि वह एक दिन क्रिकेट के मैदान पर उतरकर इस खेल पर अपना हाथ आजमाना चाहेंगे। उन्होंने इस बात का खुलासा भारत और श्रीलंका के बीच हुए तीसरे टी20 मैच के दौरान एक वीडियो में किया। जॉनसन ने अपनी आगामी फिल्म ‘जुमानजी : वेलकम टू द जंगल’ के एक प्रचार के तहत एक वीडियो में क्रिकेट के बारे में बात की। उन्होंने कहा, “मेरा मानना है कि इस खेल में हाथ आजमाना चाहिए। मैं बहुत आभारी हूं कि भारत में मेरे लाखों प्रशंसक हैं, जिन्होंने मुझे अलग-अलग भूमिका में देखा है। मैं आज एक ऐसे खेल के बारे में बात कर रहा हूं, जो भारतीय के बीच एक जुनून उत्पन्न करता है।”

इस वीडियो को स्टार स्पोर्ट्स पर रविवार को भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए तीसरे और अंतिम टी-20 मैच के दौरान प्रसारित किया गया। वीडियो में द रॉक क्रिकेट से जुड़ी अपनी नॉलेज को परख रहे थे। इस दौरान उन्हें क्रिकेट से जुड़ी बहुत से सिग्नल्स और शॉर्ट्स दिखाए गए। उन्हें पहचानना था कि वह सिग्नल या शॉर्ट क्या कहलाता है। इसी में महेंद्र सिंह धोनी का हेलीकॉप्टर शॉट भी दिखाया गया। ये शॉट देख रॉक का जैसा रिएक्शन था वो हिंदुस्तानियों को खुश कर देगा।

संबंधित खबरें

इसके अलावा द रॉक ने टीम इंडिया को आने वाले चैपियनशिप की शुभकामनाएं भी दी। आपको बता दें कि द रॉक की आने वाली फिल्म ‘जुमानजी : वेलकम टू द जंगल’ भारत में 29 दिसंबर को रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *