Mumbai Indians all-rounder Krunal Pandya get married this wedding season- मेहंदी-संगीत फंक्शन में हार्दिक और क्रुणाल पांड्या ने डांस फ्लोर पर किया धमाल, देखें वीडियो

विराट-अनुष्‍का की पार्टी में भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या शामिल नहीं हुए। इसके पीछे की वजह हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या की शादी है। इन दिनों हार्दिक अपने भाई की शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं। क्रुणाल पांड्या की शादी आज (27 दिसंबर) को है। विराट की तरह क्रुणाल पंड्या भी पंखुरी शर्मा के साथ विवाह के बंधन में बंधने जा रहे हैं। क्रुणाल और पंखुरी पिछले दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। शादी से पहले दोनों भाइयों का डांस करता हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो क्रुणाल के मेहंदी और संगीत फंक्शन का है। भारत और श्रीलंका ट्वंटी20 सीरीज के बाद से हार्दिक का पूरा ध्यान अपने भाई की शादी पर है। संगीत फंक्शन में हार्दिक और क्रुणाल ने यहां भी फ्लोर पर जमकर डांस किया। हार्दिक और क्रुणाल इस दौरान काफी मस्ती भरे मूड में नजर आए।

संबंधित खबरें

h pandey हार्दिक पांड्या। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

वैसे इन दोनों के अलावा और भी कई लोगों ने डांस किया, लेकिन जिस एनर्जी के साथ इन दोनों ने फ्लोर पर रंग जमाया वो देखने लायक था। इनके डांस को देखकर वहां का माहौल खूब जोशीला हो गया। क्रुणाल आईपीएल के 2016 और 2017 सीजन में मुंबई इंडियंस के काफी अहम खिलाड़ी रहे हैं।

क्रुणाल धुआंधार बल्लेबाजी के साथ-साथ स्पिन गेंदबाजी भी कर लेते हैं। ऐसे में इस बार होने वाली नीलामी में उन पर बड़ी बोली लगाई जा सकती है। वहीं हार्दिक पांड्या खुद को साउथ अफ्रीका दौरे के लिए तैयार करने में जुटे हुए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *