only two cricketers comes invited Anushka Sharma and Virat Kohli marraige- केवल दो क्रिकेटर देख पाएंगे विराट और अनुष्का की शादी, एक कोच को भी न्योता

भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी इस महीने हो सकती है। इन दोनों के परिवार वाले हाल ही में इटली के लिए रवाना हुए हैं। ऐसे में विराट और अनुष्का की शादी करने की पूरी संभावना लग रही है। विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ होने वाले वनडे सीरीज में टीम की तरफ से खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। पहले तो इस फैसले के पीछे की वजह लगातार क्रिकेट को खेलना माना जा रहा था। लेकिन अब लगता है कि विराट अनुष्का के साथ शादी करने के लिए ही टीम से छुट्टी की मांग की थी। रिपोर्टस की माने तो इन दोनों की शादी कराने के लिए पंडित भी इटली के लिए रवाना हो चुके हैं। ऐसे में सवाल यह है कि क्या विराट कोहली की शादी में क्रिकेटर्स नहीं आएंगे। दरअसल, एक वेबसाइट की माने तो करीबी सूत्रों से बात करते हुए विराट कोहली ने कहा था कि इस शादी में वह ज्यादा लोगों को इनवाइट नहीं कर पाएंगे। इस शादी को अटेंड करने के लिए केवल विराट के क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर ही उपस्थित होंगे।

बड़ी खबरें

वहीं भारतीय टीम के खिलाड़ी 10 दिसंबर (रविवार) से श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाले वनडे सीरीज में व्यस्त रहेंगे। ऐसे में टीम में से किसी खिलाड़ी का आना बेहद मुश्किल है। लेकिन सूत्रों की माने तो विराट ने क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह को अपनी शादी के लिए इटली इनवाइट किया है। इसके अलावा विराट ने अपने बचपन के कोच राजकुमार शर्मा को भी इनवाइट किया है।

yuvi and sachin सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

विराट और अनुष्का अब अपना नया साल शादीशुदा जोड़े की तरह मनाने के लिए तैयार हैं। वैसे तो कई बार दोनों के शादी करने की रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं लेकिन इस बार अटकलें काफी तेज हैं। दोनों स्टार कपल पिछले चार सालों से साथ में हैं। उन्हें कई बार कार्यक्रमों में साथ देखा जाता रहता है। जिसकी वजह से फैंस जल्द ही उन्हें पति-पत्नी के तौर पर देखने की ख्वाहिश रखते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *