PBL 2017 Live Score, PBL Badminton League 2018 Live Score Updates: Delhi Dashers vs Bengaluru Blasters – PBL 2017 Live Score, Delhi Dashers vs Bengaluru Blasters पहले मुकाबले में जीत दर्ज करना चाहेगा बेंगलुरु ब्लास्टर्स

प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के तीसरे सीजन में गुरुवार (28 दिसंबर) को दिल्ली डैशर्स का सामना बेंगलुरु ब्लास्टर्स से होगा। अंकतालिका पर नजर डालें तो दिल्ली इस वक्त 1 प्वाइंट्स के साथ सातवें पायदान पर है, जबकि बेंगलुरु ने अभी तक कोई भी मैच नहीं खेला है। बता दें कि मौजूदा विजेता चेन्नई स्मैशर्स ने बुधवार (27 दिसंबर) को सिरी फोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेले गए मैच में मुंबई रॉकेट्स को 4-3 से मात देते हुए अपनी पहली जीत दर्ज की। मैच काफी रोमांचक रहा और चेन्नई ने लगातार दो मैच जीतते हुए बढ़त ले ली थी।

मुंबई ने इसके बाद ट्रंप मैच में जीत हासिल करते हुए स्कोर बराबर कर लिया, लेकिन चेन्नई ने वापसी की और अपना ट्रंप मैच जीतते हुए मुकाबला अपने नाम किया था। मुंबई ने दिन के पहले मुकाबले में जीत हासिल करते हुए 1-0 से बढ़त ले ली थी। पुरुष युगल में मुंबई की तरफ से कोर्ट पर उतरे ली योंग डए और टान बून हेयोंग की जोड़ी ने चेन्नई की बी.सुमिथ रेड्डी और ली यांग की जोड़ी को सीधे गेमों में 15-9, 15-6 से मात दी।

बड़ी खबरें

-पहला मुकाबला मिक्स डबल्स का रहा, जिसमें केएस रंग-एनएस रेड्डी की जोड़ी ने वी. इवानोव-अश्विनी पोनप्पा की जोड़ी को 2-1 से मात दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *