Perth Scorchers win by 13 runs against Melbourne Stars at W.A.C.A. Ground Perth- बिग बैश लीग: एंड्रयू टाय की शानदार गेंदबाजी के दम पर पर्थ स्कॉर्चर्स ने मेलबर्न स्टार्स को 13 रनों से हराया

एंड्रयू टाय की शानदार गेंदबाजी के दम पर पर्थ स्कॉर्चर्स ने बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स को 13 रनों से हरा दिया है। मेलबर्न स्टार्स के किसी भी बल्लेबाज को एंड्रयू टाय ने क्रीज पर समय बिताने का मौका नहीं दिया। एंड्रयू टाय ने 4 ओवर में 23 रन देकर 5 विकेट लेने में कामयाब रहे। मेलबर्न स्टार्स के कप्तान जॉन हेस्टिंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पर्थ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 142 रन ही बना पाई। मेलबर्न स्टार्स की तरफ से जेम्स फॉल्कनर ने सबसे अधिक दो विकेट अपने नाम किए। वहीं पर्थ की तरफ से कार्टराइट ने सबसे अधिक 58 रनों की पारी खेलकर टीम का स्कोर 140 से ऊपर पहुंचाया। लेकिन 142 का पीछा करने उतरी मेलबर्न स्टार्स की पूरी टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर महज 129 रन ही बना सकी। इस तरह मेलबर्न को इस मैच में पर्थ के सामने 13 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

बड़ी खबरें

andrew tye एंड्रयू टाय। (फोटो सोर्स- क्रिकइंफो)

मेलबर्न स्टार्स की शुरुआत खराब रही और मिचेल जॉनसन की गेंद पर बेन डंक 6 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद बाकी का काम एंड्र्यू टाय ने पूरा किया, उन्होंने एक ही ओवर में पीटर हैंड्सकॉम्ब- ल्कूय राइट का विकेट लेकर मेलबर्न की उम्मीदों को तगड़ा झटका दिया।

बीबीएल में सबसे ज्यादा 9 विकेट लेने वाले एंड्रयू टाय इस जीत के हीरो रहे। पिछले मैच में भी एंड्र्यू टाय ने कमाल की गेंदबाजी की थी। जहां टाय ने अपने नाम एक हैट्रिक भी की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *