Picture of Rahul Dravid Standing in Queue With His Children Are Going Viral on Internet – राहुल द्रविड़ की सादगी बयान करती है यह तस्वीर हो रही है वायरल, लोगों ने सराहा

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और अंडर-19 टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लोग तस्वीर को शेयर कर के राहुल द्रविड़ की सादगी और उनके शांत स्वाभाव की तारीफ कर रहे हैं। दरअसल ट्विटर पर शेयर की गई इस तस्वीर में राहुल द्रविड़ अपने बच्चों के साथ लाइन में खड़े दिख रहे हैं। यह तस्वीर है एक साइंस एग्जीबिशन की हैं जहां राहुल द्रविड़ अपने बच्चों के साथ पहुंचे थे। यहां वह बाकी लोगों की तरह लाइन में खड़े नजर आए। पोस्ट में लिखा गया है कि एक साइंस एग्जीबिशन में अपने बच्चों के साथ लाइन में खड़े राहुल द्रविड़। कोई दिखावा नहीं, कोई पेज-3 ऐटिट्यूड नहीं, सेलेब्रिटी होने का किसी तरह का रौब नहीं, ‘जानते हैं मैं कौन हूं’ भी नहीं। सब के साथ आम माता-पिता की तरह खड़े हैं।

संबंधित खबरें

राहुल द्रविड़ की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग तस्वीर को रिट्वीट करके द्रविड़ की सादगी की तरीफ कर रहे हैं। लोग इस फोटो को 5700 से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है जबकि 11,500 से ज्यादा लाइक्स मिले हैं।

द्रविड़ ने 2003 में विजया पांढेकर से शादी की थी और उनके दो बच्चे हैं। राहुल द्रविड़ के नाम टेस्ट में 13288 रन हैं और उन्होंने 344 वनडे मैचों में उन्होंने 10889 रन बनाए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *