Pragyan Ojha loses his cool after being hit for a six, kick all three stumps – मैच हारे तो गुस्से में इस इंडियन बॉलर ने लात मारकर उड़ा दिए स्टंप्स, वायरल हो रहा VIDEO

क्रिकेट मैच के दौरान खिलाड़ी अपने प्रदर्शन को लेकर बेहद चिंतित रहते हैं। ऐसे में अगर किसी गेंदबाज की बॉल पर छक्का लग जाए तो उनमें से कुछ का पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। यूं तो क्रिकेट जैंटलमैन गेम माना जाता है लेकिन भावनाएं इस पर कई बार हावी होती दिख ही जाती हैं। एक वीडियो हाल में काफी वायरल हो रहा है। हालांकि ये वीडियो पुराना मालूम पड़ रहा है लेकिन प्रज्ञान ओझा का रिएक्शन इसके वायरल होने का कारण बना।

वीडियो में दिख रहा है कि लेफ्ट आर्म स्पिन गेंदबाज प्रज्ञान ओझा की लोअर फुल-टॉस गेंद पर बैट्समैन ने लंबा छक्का जड़ा। इसके बाद दोनों बल्लेबाज हवा में अपने दोनों हाथ लहराता है और नॉन स्ट्राइकिंग एंड पर खड़ा साथ उसको गले लगा लेता है। यहां तक तो सब ठीक था लेकिन तभी इससे गुस्साए ओज्ञा स्ंटप्स पर जोरदार लात मारकर उसे बिखेर देते हैं।

हालांकि ये स्पष्ट नहीं हो सका कि वीडियो किस मैच का है लेकिन मैदान पर अक्सर शांत नजर आने वाले प्रज्ञान ओझा के इस रिएक्शन ने सभी को चौंका दिया।

बड़ी खबरें

बता दें कि प्रज्ञान 18 वनडे मैचों में 4.47 की इकॉनमी के साथ 21 विकेट झटक चुके हैं। वहीं बात अगर 24 टेस्ट मुकाबलों की करें तो इस गेंदबाज ने 7 बार पारी में 5 विकेट चटकाने के साथ कुल 113 विकेट झटके। प्रज्ञान ओझा ने 6 अंतर्राष्ट्रीय टी20 मैचों में 10, जबकि 92 आईपीएल में 89 खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा है।

Ind vs SL, Rohit sharma fastest century, rohit sharma 118, rohit sharma indore, rohit sharma t20 fastest century, Rohit Ritika Love story

प्रज्ञान ने 28 जून 2008 को बांग्लादेश के खिलाफ अपना पहला अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला खेला था। इसके बाद 2009 में उन्हें टी20 और फिर टेस्ट में मौका दिया गया। ओझा ने अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ 2013 को खेला था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *