prithvi shaw entered in sachin lara and virat kohli club after new contract with MRF सचिन, लारा और विराट के क्लब में शामिल हुए 18 साल के पृथ्वी शॉ

क्रिकेट के युवा सनसनी और अंडर-19 टीम के कप्तान पृथ्वी शॉ मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, वेस्टइंडीज के बाएं हाथ के क्लासिकल बल्लेबाज ब्रायन लारा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के क्लब में शामिल हो गए हैं। दरअसल, पृथ्वी शॉ ने मशहूर टायर निर्माता कंपनी एमआरएफ के साथ करार किया है। इसका मतलब यह हुआ कि जब युवा क्रिकेट खिलाड़ी बल्लेबाजी करने उतरेंगे तो उनके बल्ले पर एमआरएफ को लोगो भी होगा।

पृथ्वी शॉ ने एमआरएफ के साथ करार कर बेहतरीन एथलीटों और क्रिकेटरों की सूची में अपना नाम दर्ज करा लिया है। इस लिस्ट में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेट कप्तान स्टीव वॉ भी शामिल हैं। आठरह वर्षीय इस खिलाड़ी ने प्रथम श्रेणी के पहले आठ मैचों में पांच शतक ठोक डाले थे। इसके अलावा पृथ्वी ने रणजी और दलीप ट्रॉफी के पहले मैच में भी शतक जड़ा था। ,एमआरएफ के साथ करार के बारे में बात करते हुए पृथ्वी ने कहा, ‘ये मेरे लिए बड़े ही सम्मान की बात है कि मैं जल्द ही एमआरएफ बैट के साथ खेलूंगा। मैं सचिन और लारा को इस बैट के साथ खेलते हुए देख कर बड़ा हुआ हूं। विराट कोहली अब भी उसी बैट से खेल रहे हैं। मुझे जोड़ने के लिए एमआरएफ को धन्यवाद करता हूं।’ मौजूदा समय में एमआरएफ का कोहली, शिखर धवन और एवी डिवीलियर्स के साथ करार है।

एमआरएफ के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक केएम मम्मन ने बताया कि उनकी कंपनी हमेशा से ही खेल में उत्कृष्ट प्रतिभाओं के साथ खड़ी रही है। उन्होंने कहा कि एमआरएफ दशकों से खेल की दुनिया से जुड़ी रही है। साथ ही कंपनी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रतिभा के धनी खिलाड़ियों की मदद के लिए हमेशा से आगे आती रही है। बकौल मम्मन, पृथ्वी शॉ की क्रिकेट यात्रा से जुड़कर हम बेहद खुश हैं और इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि आने वाले समय में वह बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *