ramiz raja praises rohit sharma with comparing his flow to the luxury car rolls royce pakistani fans praise him too – रमीज राजा ने रोहित शर्मा को बताया रॉल्स रॉयस जानें क्या बोले पाकिस्तानी फैंस

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे T20 मैच में रोहित शर्मा की शानदार बल्‍लेबाजी की पाकिस्‍तान के पूर्व स्‍टार क्रिकेटर रमीज राजा ने कुछ इस अंदाज में तारीफ कर डाली की प्रशंसक भी खुद को टिप्‍पणी करने से नहीं रोक सके। रमीज राजा भारत के स्‍टार बल्‍लेबाज रोहित शर्मा की तुलना लग्‍जरी कार रॉल्‍स रॉयस से कर दी जिसकी पाकिस्‍तानी फैंस ने जमकर तारीफ की। उन्‍होंने दोनों की प्रशंसा की और रमीज राजा के पैनी निगाह की भी सराहना की है। रोहित ने विस्‍फोटक बल्‍लेबाजी करते हुए शानदार शतक ठोका। इस मैच में श्रीलंका को हार का सामना करना पड़ा था।

रमीज राजा ने रोहित शर्मा की शानदार बल्‍लेाजी की तारीफ करते हुए श्रीलंका के खिलाफ उनकी शतकीय पारी को मास्‍टर क्‍लास करार दिया। उनके ट्वीट का जवाब देते हुए असद ताहिर ने लिखा, ‘मुझे अब भी याद है जब आपने आईपीएल के दौरान रोहित शर्मा की प्रतिभा का लोहा माना था। आपकी नजर का जवाब नहीं!’ उस्‍मान खान ने ट्वीट किया, ‘रॉल्‍स रॉयस आपको हमेशा आराम की स्थिति में रखता है जैसा कि आज (शुक्रवार) रोहित ने अपना दिन बनाया। यह साल की सबसे बेहतरीन पारी है।’ रॉनी ने लिखा, ‘रमीज राजा आपका वर्णन भी उतना ही प्रवाह वाला है जितने कि रोहित के शॉट्स।’ फार्रूख ने ट्वीट किया, ‘आक्रामक रोहित शर्मा उस पल के बादशाह थे। वह घरेलू परिस्थितियों में खेल रहे थे, लेकिन ज्‍यादातर लोग ऐसा नहीं कर पाते हैं।’ मालूम हो कि रमीज राजा कई मौकों पर रोहित शर्मा की बल्‍लेबाजी की तारीफ कर चुके हैं।

श्रीलंका के साथ दूसरे T20 मैच में रोहित शर्मा ने ताबड़तोड़ 118 रन ठोक डाले थे। इसके लिए उन्‍होंने महज 43 बॉल ही खेला था। अपनी पारी में उन्‍होंने 12 चौके और 10 छक्‍के मारे थे। केएल राहुल के साथ पारी शुरू करने उतरे रोहित शर्मा 13वें ओवर में पवेलियन लौटे थे। उस वक्‍त भारत का स्‍कोर 165 रन तक पहुंच चुका था। केएल राहुल ने 89 रनों की अपनी पारी में पांच चौके और आठ शानदार छक्‍के लगाए थे। भारत ने निर्धारित 20 ओवरों 260 रन बनाए, जबकि श्रीलंकाई बल्‍लेबाज 177 रनों पर ही ढेर हो गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *